Move to Jagran APP

Zee 5 Upcoming Web Series: ज़ी-5 पर आने की 'जिद्द' में अमित साध, जानें पूरी डिटेल

Zee 5 Upcoming Web Series अमित साध स्टारर वेब सीरीज़ ज़िद्द की शूटिंग शुरू हो गई है। यह जल्द ही स्ट्रीम की जाएगी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 06:37 PM (IST)
Zee 5 Upcoming Web Series: ज़ी-5 पर आने की 'जिद्द' में अमित साध, जानें पूरी डिटेल
Zee 5 Upcoming Web Series: ज़ी-5 पर आने की 'जिद्द' में अमित साध, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Zee 5 Upcoming Web Series: ज़ी-5 ने कोरोना काल में लगातार नई वेब सीरीज़ और फ़िल्मों के साथ फैंस का मनोरंजन कर रही है। अब इसी क्रम मे ज़ी-5 ने अपनी नई वेब सीरीज़ की घोषणा की है। इस सीरीज़ का नाम 'जिद्द' है। ज़ी-5 की ओरिजिनल फ़िल्मों और सीरीज़ में नज़र आ चुके अमित साध लीड रोल में हैं। उनके साथ एक्ट्रेस अमृता पुरी भी नज़र आएंगी।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी अमित साध ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से दिया है। अमित साध ने एक फोटो जारी किया है। इसमें वह शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि भगवान कृपा से और आपकी शुभकमानाओं की वज़ह से हमने आज जिद्द की शूटिंग शुरू कर दी। जिद्द के साथ ज़ी-5 के अलावा बोनी कपूर भी जुड़े हुए हैं। वह इस प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इससे पहले इस सीरीज़ का एक टीज़र भी जारी किया जा चुका है। शनिवार को जारी किए गए इस टीज़र में आर्मी का बैकग्राउंड नज़र आ रहा है। नरेशन में अमित साध कहते हैं- बचपन से हमें सीखाया गया है कि जिद्द मत करो। जिद्दी मत बनों। मगर मैं कहता हूं कि इतनी जिद्द करो कि घरती हिल जाए। और आसमान झुका सके। क्योंकि जिद्द ही है, जो हमें मंजिलों से मिलती है। जिद्द ही है, जो हार को जीत में बदलना चाहती है। जिद्दी बनो, जीत की जिद्द करो।

जिद्द की कहानी इंडियन फोर्स के इर्द-गिर्द बुनी गई है। अमित साध ने अपने बयान में कहा है कि मैं इसे अपने देश, देश के नागरिक और देश के सभी जवानों को समर्पित करना चाहूंगा। यह बतौर एक्टर और कलाकार सबसे बड़ा सम्मान है। वर्दी को फिर से पहनना और साहस, ताकत और बलिदान की एक और वास्तविक कहानी बताना, अभिनय से परे है जो सशस्त्र सेनाओं और महिलाओं को बनाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.