नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह प्राइम की बेहद चर्चित म्यूजिकल सीरीज बंदिश बैंडिट्स के बाद एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में हंगामा मचाने के लिए तैयार हैं। Zee5 की कॉमेडी ड्रामा सीरीज कौन बनेगा शिखरवती में नसीरुद्दीन शाह मुख्य किरदार में नजर आएंगे। साथ में रघुबीर यादव, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी अहम किरदारों में दिखेंगे। कौन बनेगी शिखरवती का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया। सीरीज 7 जनवरी को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी।  

ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजा मृत्युंजय सिंह (नसीरुद्दीन शाह) को कई सालों से वेल्थ टैक्स ना भरने की वजह से 32 करोड़ का नोटिस आता है। पुरखों के महल में अपनी राजशाही की पुरानी लकीरों को पीटते मृत्युंजय सिंह को सलाहकार रघुबीर यादव सलाह देते हैं कि अपनी चारों बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा को यहां बुला लें और वो ही टैक्स भी भरें। चारों बहनों की आपस में बनती नहीं है और वो दूसरे शहरों में रहती हैं। बहनों के किरदार लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह ने निभाये हैं।

मृत्युंजय उन्हें कुछ झूठ बोलकर बुला लेते हैं। मगर वहां कुछ और दुश्मन साजिशें रच रहे हैं और शिखरवत परिवार को मिट्टी में मिला देना चाहते हैं। इसके बाद परिवार एकजुट होकर उनसे लड़ता है। आपसी रिश्तों की कड़वाहट, पिता से संबंध, बच्चों की शरारतें और दुश्मनों से निपटने की मजाकिया कोशिशों के जरिए ह्यूमर दिखाया गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

ट्रेलर वर्चुअल इवेंट के जरिए रिलीज किया गया, जिसमें निर्देशक गौरव चावला और अनन्या पांडेय के अलावा लारा, कृतिका, अन्या, साइरस और वरुण शामिल हुए। शो की शूटिंग राजस्थान में गर्मियों के दौरान की गयी थी। लारा ने बताया कि बेलबॉटम की स्कॉटलैंड में पूरी करने के बाद उन्होंने यह शो शूट किया था।

अन्या सिंह ने कहा कि इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ शूटिंग करना मुझे समृद्ध करने वाला अनुभव रहा। उन्होंने मुझे अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित किया है और मुझे उम्मीद है कि जब दर्शक शो देखेंगे तो मेरे काम और हमारे बॉन्ड का आनंद लेंगे। लॉकडाउन ने हमें परिवार के महत्व का एहसास कराया है और यह शो उन्हीं भावनाओं का प्रतीक है कि आप किसी प्रियजन के साथ कितने भी नाराज और परेशान क्यों न हों, जीवन बहुत छोटा है और यही मैं चाहती हूं कि हर कोई इस सीरीज से सीखे।"

कृतिका कामरा ने कहा- "कौन बनेगी शिखरवती के साथ, मुझे जीवन भर के लिए 3 बहनें मिल गईं है और मैं इससे अधिक नहीं मांग सकती थी। शूटिंग के दौरान हम हंसते-हंसते पागल हो गये थे और मुझे उम्मीद है कि हम बहनों के बीच की केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी अच्छी तरह से सामने आएगी। जहां यह शो आपको हंसाएगा और रुलाएगा, वहीं यह आपको अपने प्रियजनों से गर्मजोशी से गले मिलने के लिए भी प्रेरित करेगा।"

Edited By: Manoj Vashisth