नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन की फ़िल्म द बिग बुल का पहला गाना इश्क़ नमाज़ा 25 मार्च को रिलीज़ कर दिया गया। गाना अभिषेक और फ़िल्म की लीडिंग लेडी निकिता दत्ता पर फ़िल्माया गया है। रूमानी मिज़ाज के गाने के फ़िल्मांकन में अधिकतर ऐतिहासिक इमारतों की पृष्ठभूमि रखी गयी है। दिल्ली की कुतुब मीनार की झलक भी गाने में दिखती है। 

अभिषेक बच्चन ने गाने को सोशल मीडिया में शेयर करके लिखा- और जब से मिले हैं, गुमशुदा है सारा जहां...। इश्क़ नमाज़ा का म्यूज़िक गौरव दासगुप्ता ने दिया है और आवाज़ अंकित तिवारी की है। गाने के बोल कुंवर जुनेजा ने लिखे हैं। गाने में अभिषेक और निकिता के बीच प्यार की आंखमिचौली दिखायी गयी है। द बिग बुल 8 अप्रैल को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म नब्बे के दशक में हुए अरबों के शेयर बाज़ार घोटाले पर आधारित है, जिसे स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता ने अंजाम दिया था। अभिषेक फ़िल्म में उससे प्रेरित किरदार हेमंत शाह निभा रहे हैं। फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज़ भी एक अहम किरदार में दिखेंगी।

द बिग बुल का निर्माण अजय देवगन और आनंद पंडित ने किया है। फ़िल्म के निर्देशक कूकी गुलाटी हैं। द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की मल्टीप्लेक्स मूवीज़ स्कीम के तहत रिलीज़ की जा रही है, जिसका एलान पिछले साल किया गया था। इस योजना के तहत दिल बेचारा, सड़क 2, खुदा हाफ़िज़, लूटकेस और लक्ष्मी रिलीज़ हो चुकी हैं।

अभिषेक बच्चन ने पिछले साल डिजिटल डेब्यू किया था। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ब्रीद- इनटू द शैडोज़ में अभिषेक ने मुख्य भूमिका निभायी थी। इसके बाद अनुराग बसु निर्देशित लूडो में अभिषेक एक अहम भूमिका में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, राजेश शरराफ ने मुख्य किरदार निभाये थे। इसके अलावा अभिषेक अब बॉब विस्वास और दसवीं में नज़र आएंगे। दसवीं की शूटिंग अभिषेक ने हाल ही में पूरी की है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप