नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव में अपनी अदाकारी से प्रभावित करने वाले अभिनेता परेश पाहुजा का अब एक नया हुनर सामने आया है। परेश बेहतरीन गायक भी हैं और वैलेंटाइन डे से चंद रोज़ पहले उनका डेब्यू सिंगल मस्कारा रिलीज़ हुआ है। इस गाने को वायु ने लिखा और बनाया है। इस रोमांटिक सॉन्ग के ज़रिए परेश ने पहले प्यार के एहसास को सुरों में पिरोया है। 

परेश ने तांडव में प्रधानमंत्री बनीं डिम्पल कपाड़िया के नशेड़ी बेटे का किरदार निभाया था। इस किरदार के बाद परेश का यह रोमांटिक और सुरीला अंदाज़ वाकई चौंकाने वाला और दिलचस्प है। मस्कारा गाना परेश और एक्टर-सिंगर अकासा पर फ़िल्माया गया है। मस्कारा गाने से अपने सिंगिंग डेब्यू पर परेश ने कहा-  ''इसके पीछे एक कहानी है। मैं पिछले साल अकासा के सॉन्ग लॉन्च के दौरान वायु से मिला था।जैसा कि सॉन्ग के वीडियो में था। हम साथ आए और फोन नंबर का आदान-प्रदान किया। एक दिन मेरे भीतर से आवाज़ आयी कि मुझे पेशेवर रूप से संगीत की ओर ध्यान देना चाहिए। मैंने वायु को मैसेज किया और अपनी इच्छा उनके साथ साझा की।''

परेश आगे कहते हैं, ''मैंने उनसे पूछा कि क्या हम एक साथ जैम कर सकते हैं और कुछ पर काम कर सकते हैं। उन्होंने मुझे एक मिनट से भी कम समय में यह सॉन्ग, मस्कारा भेजा और मुझे यह पसंद आया। हमने अगले दिन रिकॉर्ड किया और गाना एक हफ्ते में तैयार हो गया। यह लगभग डेढ़-दो साल पहले हुआ था। तब से हम गाने को बाहर लाने की कोशिश कर रहे थे।'' परेश अब अभिनय के साथ अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं। 

बता दें, वायु ने इससे पहले सिंगल सॉन्ग बातें, स्त्री का कमरिया और ठग रांझणा जैसे गाने दिये हैं। मस्कारा गाने के पीछे प्रेरणा के बारे में बात करते हुए वायु ने कहा कि अगर किसी महिला की आंखों के ख्वाबों को अल्फ़ाज़ में बदल दिया जाए तो मस्कारा उन अल्फ़ाज़ की ख़ूबसूरत अंडरलाइनिंग है। वायु ने बताया कि इस गाने की प्रेरणा उन्होंने अपने निजी जीवन से ली है। इसे ओल्ड स्कूल रोमांस के रूप में पेश किया गया है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021