Move to Jagran APP

Pagglait Trailer: 'जब लड़की लोग को अक्ल आती है तो सब उसे पगलैट कहते हैं', देखिए सान्या मल्होत्रा का बग़ावती अंदाज़

सान्या पगलैट में संध्या के किरदार में हैं। शादी के कुछ दिन बाद संध्या के पति की मौत हो जाती है। पूरा परिवार और रिश्तेदार जहां ग़म मना रहे हैं वहीं संध्या ऐसे बर्ताव कर रही है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 09:54 PM (IST)
Sanya Malhotra in Pagglait. Photo- Instagram/Sanya Malhotra

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स ने पिछले दिनों 2021 में रिलीज़ होने वाली 40 से अधिक फ़िल्मों, वेब सीरीज़ और डॉक्यूमेंट्रीज़ का एलान किया था। इन्हीं में से एक पगलैट है, जो 26 मार्च को प्लेटफॉर्म पर आएगी। नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को पगलैट का ट्रेलर जारी किया, जो इसके टीज़र का ही विस्तार है। टीज़र फरवरी में फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। 

loksabha election banner

सान्या पगलैट में संध्या के किरदार में हैं। शादी के कुछ दिन बाद संध्या के पति की मौत हो जाती है। पूरा परिवार और रिश्तेदार जहां ग़म मना रहे हैं, वहीं संध्या ऐसे बर्ताव कर रही है, जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। बल्कि, वो सोशल मीडिया में पति की मौत पर आने वाले कमेंट्स गिन रही है। कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब बीमा कंपनी का एजेंट बताता है कि संध्या के पति ने 50 लाख रुपये की पॉलिसी की थी, जिसकी नॉमिनी संध्या है। इसके बाद परिवार और संध्या के बीच खींचतान शुरू होती है। परिवार चाहता है कि संध्या की शादी घर में ही जाए, जिससे घर का पैसा घर में रहे। वहीं, संध्या अपनी ज़िंदगी जीना चाहती है। ट्रेलर में एक संवाद आता है- जब लड़की लोग को अक्ल आती है, तो सब उसे पगलैट कहते हैं। यह संवाद ही पगलैट का असली संदेश है। 

पगलैट का लेखन-निर्देशन उमेश बिष्ट ने किया है। फ़िल्म में रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे। बीमा एजेंट के रोल में शारिब हाशमी और वकील के किरदार में  शायोनी गुप्ता स्पेशल एपीयरेंस में हैं। पगलैट, समाज में परम्पराओं के नाम पर लड़कियों की सोच पर पहरेदारी और इससे बग़ावत का संदेश देती है। फ़िल्म का ट्रीटमेंट हल्के-फुल्के अंदाज़ में रखा गया है। सान्या मल्होत्रा पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फ़िल्म लूडो और अमेज़न प्राइम वीडियो पर आयी शकुंतला देवी में भी नज़र आयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.