Move to Jagran APP

Jamai 2.0 Season 2 Trailer: रवि दुबे और निया शर्मा की वेब सीरीज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दिखी ज़बरदस्त कैमिस्ट्री

सीज़न 2 में सिद्धार्थ का सामना डीडी से होता है जो सिड-नी को तोड़ने के लिए दृढ़ है। वह उसे अयोग्य साबित करने के लिए उसके सामने कुछ घातक टेस्ट रखती है। लोगों ने रोशनी को सिद्धार्थ और उसके इरादों के बारे में सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 09:24 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 07:54 AM (IST)
Jamai 2.0 Season 2 Trailer: रवि दुबे और निया शर्मा की वेब सीरीज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दिखी ज़बरदस्त कैमिस्ट्री
Ravi Dubey and Nia Sharma in Jamai 2.0 Season 2. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा जमाई 2.0 सीज़न 2 में एक बार फिर साथ आ रहे हैं। ज़ी5 पर 26 फरवरी को आ रही वेब सीरीज़ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया। जमाई 2.0 मूल रूप से छोटे पर्दे के बेहद कामयाब शो जमाई राजा का डिजिटल रूपांतरण है, मगर इसमें दर्शकों की रुचि के अनुसार काफ़ी बदलाव किये गये हैे। 'जमाई 2.0 सीजन 2' में रवि दुबे और निया शर्मा ने अपने ओरिजिनल किरदारों सिद्धार्थ और रोशनी को निभाया है।

loksabha election banner

ट्रेलर रिलीज के मौक़े पर रवि दुबे ने कहा कि उन्हें अपने फैंस पर गर्व है, जिन्होंने जमाई 2.0 की फ्रैंचाइज़ी पर ख़ूब प्यार बरसाया है। अब, हम 'जमाई 2.0 सीजन 2’ के ट्रेलर के साथ एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं। यह रोमांस और बदले के बारे में है जो कहानी के केंद्र में होगा। हर रिश्ते का टेस्ट किया जाएगा और प्रतिशोध इस अंतिम परीक्षा पर आधारित होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रोलर-कोस्टर राइड पर हमारे साथ जुड़ेंगे और एक बात फिर हम पर उसी प्यार की बरसात करेंगे, जिसके कारण #SidNi की शुरुआत हुई थी।

वहीं, निया शर्मा ने कहा कि जमाई 2.0 सीजन 2 के लिए उत्साहित हैं। यह दूसरा सीजन अधिक बड़ा, बेहतर और बोल्ड है। बदला और रोमांस, दोनों एक दोहरे खतरे के रूप में सेंटर स्टेज पर होंगे। आप एक लाइफटाइम राइड और टेस्ट की दौड़ में हैं जो निश्चित रूप से नैरेटिव के लिए एक चैलेंज होगा। इसके अलावा, डीडी से सावधान रहें, वह दूसरे सीज़न में अधिक गट्स वाली है। सीरीज़ में अचिन्त कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इसका निर्देशन एम सिंह ने किया है। 

दूसरे सीज़न में सिद्धार्थ का सामना डीडी से होता है, जो सिड-नी को तोड़ने के लिए दृढ़ है। वह उसे अयोग्य साबित करने के लिए उसके सामने कुछ घातक टेस्ट रखती है। इसके साथ ही, लोगों ने रोशनी को सिद्धार्थ और उसके इरादों के बारे में सतर्क रहने की चेतावनी दी है। रोशनी को बाद में पता चलता है कि सिद्धार्थ उसके भाई को खोजने की कोशिश कर रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.