नई दिल्ली, जेएनएन। देश 15 जनवरी को आर्मी डे मना रहा है और अपने जांबाज़ों को सलाम कर रहा है। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने आर्मी डे के अवसर पर अपनी चर्चित सीरीज़ कोड एम (Code M) के दूसरे सीज़न का एलान कर दिया है। ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की इस वेब सीरीज़ के ज़रिए जेनिफर एक बार फिर मेजर मोनिका मेहरा के किरदार में वापसी करने वाली हैं। वहीं, जीत ती ज़िद में आर्मी ऑफिसर बने अमित साध ने जवानों को सैल्यूट किया।

जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर एक टीज़र वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके किरदार और सीरीज़ के दृश्यों की झलकियां दिखायी गयी हैं। इस वीडियो के साथ जेनिफर ने लिखा- मेजर मोनिका मेहरा लौट रही है और उसकी प्राथमिकताएं नहीं बदली हैं। उसके लिए हमेशा परिवार से पहले देश है, क्योंकि एक सोल्जर के लिए देश ही सब कुछ है और वो किसी के लिए नहीं झुकता। ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर कोड एम सीज़न 2 में मेजर मोनिका मेहरा से मिलने के लिए तैयार रहिए। इस आर्मी डे पर हम अपने जांबाज़ सिपाहियों को सैल्यूट करते हैं, जो देखे के लिए लड़े। कोड एम सीज़न 2 की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

Code M का पहला सीज़न पिछले साल जनवरी में आया था, जिसमें रजत कपूर और तनुज विरवानी ने सहयोगी किरदार निभाये थे। सीमा बिस्वास ने कैमियो किया था। सीरीज़ का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं, जबकि अक्षय चौबे निर्देशक हैं। कोड एम एक ऐसे एनकाउंटर के हाई प्रोफाइल आर्मी इनवेस्टिगेशन पर आधारित है, जिसमें एक दो आतंकवादी मारे गये और एक सैनिक की शहादत हुई थी। 

वहीं, ज़ी5 पर 22 जनवरी को जीत की ज़िद सीरीज़ स्ट्रीम हो रही है, जो कारगिल युद्ध के हीरो मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर के जीवन से प्रेरित है। अमित साध मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अमृता पुरी और सुशांत सिंह भी अहम किरदारों में दिखेंगे। अमित ने आर्मी डे की बधाई देते हुए कहा- वो हैं तो हम हैं और उनकी रखवाली से ही इस देश का हर एक नागरिक चेन की नींद सो पाता है। आर्मी डे के इस अवसर पर उन्हें मेरा सलाम और ढेर सारी शुभकामनाएं।" जीत की ज़िद का निर्देशन विशाल मंगलोरकर ने किया है, जो विज्ञापन फ़िल्में बनाते रहे हैं। इसके निर्माताओं में बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला शामिल हैं। इस शो के साथ निर्माता बोनी कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

Edited By: Manoj Vashisth