नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फ़िल्मों और वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने का क्रम जारी है। इस वीकेंड में दर्शकों को काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा। आइए, नज़र डालते हैं इन वेब सीरीज़ और फ़िल्मों पर।

फ़िल्में

विद्युत जाम्वाल और श्रुति हासन की द पॉवर 14 जनवरी को ज़ीप्लेक्स पर प्रीमियर हो चुकी है। पॉवर रोमांटिक एक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन महेश मांजेरकर ने किया है। यह फ़िल्म तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी उपलब्ध रहेगी। हालांकि, यह पेड व्यूज़ के तहत रिलीज़ की जा रही है। ज़ीप्लेक्स की शुरुआत पिछले साल खाली पीली के साथ हुई थी। द पॉवर से पहले मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की सूरज पे मंगल भारी भी ज़ीप्लेक्स पर आ चुकी है और अब ज़ी5 पर भी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEEPLEX (@zeeplexofficial)

नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को त्रिभंगा रिलीज़ हो चुकी है। रेणुका शहाणे के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में काजोल, तन्वी आज़मी और मिथिला पाल्कर मुख्य भूमिकाओं में हैं। काजोल का यह डिजिटल डेब्यू है। फ़िल्म का निर्माण अजय देवगन फ़िल्म्स ने किया है। यह फ़िल्म तीन पीढ़ियों की महिलाओं की कहानी दिखाती है। 

नेटफ्लिक्स पर अंग्रेज़ी फ़िल्म आउटसाइड द वायर भी 15 जनवरी को आ चुकी है। यह साइंस फिक्शन फ़िल्म है। इस फ़िल्म की कहानी एक ड्रोन पायलट द्वारा एक न्यूक्लियर अटैक को रोकने पर आधारित है। माइकल हैफस्ट्रॉम निर्देशित फ़िल्म में एंथनी मैकी, डैमसन इदरिस और एमिली बीकैम मुख्य किरदारों में हैं। 

वेब सीरीज़

इन फ़िल्मों के अलावा अमेज़न प्राइम पर अली अब्बास ज़फ़र निर्देशित वेब सीरीज़ तांडव 14 जनवरी को रिलीज़ हो गयी है। इस पॉलिटिकल वेब सीरीज़ में सैफ़ अली ख़ान, डिम्पल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया समेत कई जाने-माने कलाकार प्रमुख किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

सोनी लिव पर 15 जनवरी को चर्चित वेब सीरीज़ गुल्लक का दूसरा सीज़न स्ट्रीम किया जा रहा है। इसका पहला सीज़न 2019 में आया था और यह आईएमडीबी की हाई रेटेड वेब सीरीज़ में शामिल है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021