नई दिल्ली, जेएनएन। OTT प्लेटफॉर्म्स पर ऐसी बॉलीवुड फ़िल्मों का रिलीज़ होना जारी है, जो सिनेमाघरों में नहीं उतर सकीं। इस हफ़्ते रिलीज़ हो रहीं हंगामा 2 और 14 फेरे ऐसी ही फ़िल्में हैं। हंगामा 2 से शिल्पा शेट्टी बहुत लम्बे गैप के बाद मुख्य किरदार के तौर पर फ़िल्म में वापसी कर रही हैं। हालांकि, फ़िल्म की रिलीज़ से कुछ रोज़ पहले शिल्पा की निजी ज़िंदगी में भूचाल आ गया है।

उनके पति राज कुंद्रा एक बड़े विवाद में फंस गये हैं।बहरहाल, शिल्पा की यह पहली फ़िल्म है, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। हसीन दिलरूबा के बाद विक्रांस मैसी अब 14 फेरे में नज़र आएंगे। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का भी डायरेक्टोरियल डेब्यू इस हफ़्ते होगा। चलिए, विस्तार से बताते हैं कि किस प्लेटफॉर्म पर कौन सी फ़िल्म आ रही है। 

हंगामा 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 23 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। प्रियदर्शन निर्देशित कॉमेडी फ़िल्म की कहानी मुख्य रूप से मीज़ान और प्रणिता सुभाष के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं, शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव, आशुतोष राणा, जॉनी लीवर और राजपाल यादव सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फ़िल्म हंगामा फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाती है। हालांकि, इस बार प्रियदर्शन ने अपनी 1994 की मलयालम फ़िल्म को रीमेक किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

23 जुलाई को हंगामा 2 को टक्कर देने एक और दिलचस्प फ़िल्म आ रही है। यह है 14 फेरे, जिसमें विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा लीड रोल्स में हैं। नेटफ्लिक्स पर थ्रिलर फ़िल्म हसीन दिलरूबा में अपने काम के लिए तारीफ़ें बटोरने वाले विक्रांत की यह फ़िल्म हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी है। फ़िल्म का निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है  और मनोज कलवानी ने लिखा है।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 जुलाई को हॉस्टल डेज़ का दूसरा सीज़न रिलीज़ हो रहा है। टीवीएफ की यह सीरीज़ कॉलेज और हॉस्टल के दिनों की याद दिलाती है। शो में आदर्श गौरव लीड रोल में हैं, जो द व्हाइट टाइगर में अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ़ें बटोर चुके हैं। हॉस्टल डेज़ के जूनियर्स अब सीनियर्स बन चुके हैं। इस सीरीज़ में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स की रोज़मर्रा की ज़िंदगी दिखायी जाती है। कहानी अंकित, चिराग, जाट और जतिन के इर्द-गिर्द घूमती है। इनकी दोस्ती, मस्ती, शरारतें, प्रेम प्रसंग हॉस्टल डेज़ की कहानी बुनते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

23 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर फील्स लाइक इश्क़ एंथोलॉजी सीरीज़ रिलीज़ हो रही है, जिसमें 6 कहानियां दिखायी जाएंगी। इन्हें रुचिर अरुण, ताहिरा कश्यप, आनंद तिवारी, दानिश असलम, जयदीप सरकार, सचिन कुंदालकर और देवरथ सागर ने निर्देशित किया है। ताहिरा का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है। उनकी कहानी का नाम क्वारंटीन क्रश है। काजोल चुग और मिहिर आहूजा लीड रोल्स में हैं।

इनके अलावा 22 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर चर्चित फ़िल्म सरपट्टा तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकी है। रीजनल फ़िल्मों के शौक़ीन दर्शक अंग्रेज़ी सबटाइटल के साथ देख सकते हैं। इस फ़िल्म की कहानी भी बॉक्सिंग पर आधारित है। 25 जुलाई को प्राइम पर अंग्रेज़ी फ़िल्म जूडास एंड द ब्लैक मसीहा रिलीज़ होगी। यह स्पाई फ़िल्म है।