Move to Jagran APP

Web Series & Films THIS Weekend: लाहौर कॉन्फिडेंशियल और एलएसडी समेत देख सकते हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

5 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर अंग्रेज़ी फ़िल्म ब्लिस रिलीज़ होगी। यह सस्पेंस-साइंस फिक्शन ड्रामा फ़िल्म है जिसे माइक कैहिल ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में चर्चित अंतरराष्ट्रीय अदाकारा सलमा हेक और ओवेन विल्सन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 01:05 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 12:11 PM (IST)
Web Series & Films THIS Weekend: लाहौर कॉन्फिडेंशियल और एलएसडी समेत देख सकते हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज़
LSD, Lahore Confidential and 8119. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई दिलचस्प वेब सीरीज़ और फ़िल्में देखने के लिए उपलब्ध हैं। इनमें हिंदी और अंग्रेज़ी का कंटेंट शामिल है। यहां पेश है पूरी लिस्ट।

loksabha election banner

5 फरवरी को ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर एलएसडी- लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स वेब सीरीज़ आ गयी है। ओटीटी की दुनिया में यह पहला मेडिकल थ्रिलर बताया जा रहा है। इसकी कहानी डॉक्टर्स और उनके इर्द-गिर्द होने वाली रोमांचक घटनाओं पर आधारित होगी।

एलएसडी में राहुल देव डॉ. राणा नाम का रोल निभा रहे हैं, जो एक भला और संवेदनशील शख़्स है और जिसकी सबसे फ़िक्र उसकी अपनी विरासत है। सिद्धार्थ मेनन विक के किरदार में हैं। इनके अलावा पुनीत जे पाठक, आयुष श्रीवास्तव, अष्मिता जग्गी, ईशान खन्ना, सृष्टि रिंदानी, तान्या सचदेव और पुलकित मकोल नज़र आएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

5 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर अंग्रेज़ी फ़िल्म ब्लिस रिलीज़ हुई है। यह सस्पेंस-साइंस फिक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जिसे माइक कैहिल ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में चर्चित अदाकारा सलमा हेक और ओवेन विल्सन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह ग्रेग और इसाबेल की प्रेम कहानी है। ग्रेग का हाल ही में तलाक़ हो चुका है और उसके पास नौकरी भी नहीं है। वहीं, इसाबेल स्ट्रीट गर्ल है, जो मानती हैं कि उसके आस-पास की जो दुनिया है वो सिर्फ़ कम्प्यूटर जनित है। ग्रेग शुरुआत में इस पर विश्वास नहीं करता, मगर धीरे-धीरे वो इसाबेल की बात को मानने लगता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार (5 फरवरी) को कोरियन साइंस फिक्शन फ़िल्म स्पेस स्वीपर्स रिलीज़ हो गयी है। कहानी 2092 में सेट है। अंतरिक्ष में कचरे का पीछा करते हुए चार नौसिखियों के सामने कुछ हैरतअंगेज़ राज़ आते हैं।शुक्रवार को ही नेटफ्लिक्स पर ब्राज़िलियन टीवी सीरीज़ इनबिज़िबल सिटी का पहला सीज़न आ रहा है। यह सस्पेंस थ्रिलर साइंस फिक्शन है। एक परिवार का सामना एक रहस्यमयी प्राणी से होता है, जिसके बाद उन्हें अपने अतीत के राज़ पता चलते हैं।

NET 5 पर 5 फरवरी को 8119 माइल्स फ़िल्म रिलीज़ हो रही है, जिसे जो ईश्वर ने निर्देशित किया है। 8119 माइल्स गोवा के मैकेनिक गैब्रिएल डिसिल्वा की कहानी है, जिसका सबसे बड़ा सपना ब्रिटेन जाना है। हालांकि, यूके जाने के लिए उसकी इस बेचैनी का कारण सिर्फ़ उसे ही पता है। जब उसे कोशिशों के बाद भी वीज़ा नहीं मिल पाता तो वो एक पुराने और ऐसे रास्ते के चुनता है, जिसे प्रवासी लोग अवैध रूप से जाने के लिए इस्तेमाल करत थे। सहयात्री अनिल के साथ दो महाद्वीपों और अलग-अलग टाइम ज़ोन गुज़रते हुए क्या गैब्रिएल अपनी मंज़िल तक पहुंचता है, यही फ़िल्म की कहानी है।

8119 माइल्स में देसी-विदेशी कलाकार रणजी विजयन, कुरियाकोस ओनिटन, कार्ल व्हार्टन, माला पार्वती और गाय ब्लेयर्ट नज़र आएंगे। फ़िल्म नेट 5 पर शाम 5 बजे प्रीमियर होगी। नेट 5 पर उन फ़िल्मों को स्ट्रीम किया जाता है, जो क्रिटिक्ली एक्लेम्ड होती हैं और जिन्हें कहीं और देखना मुश्किल होता है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

4 फरवरी को ही ज़ी5 पर ओरिजिनल फ़िल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल रिलीज़ हो चुकी है, जो एक स्पाई लव स्टोरी है। इस फ़िल्म में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह मुख्य किरदारों में हैं। लाहौर कॉन्फिडेंशियल की कहानी दो मुल्कों के स्पाई एजेंटों के प्रेम और फ़र्ज़ पर कुर्बान होने पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अब प्रोड्यूसर भी बन गयी हैं। उन्होंने 10 मिनट की शॉर्ट फ़िल्म स्टेप आउट प्रोड्यूस की है, जो 4 फरवरी को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गयी। इस फ़िल्म में नेहा ने एक्टिंग भी की है। फ़िल्म का निर्देशन हृदय नागपाल ने किया है। इसके अलावा फरवरी के पहले वीकेंड में ऐसी कई फ़िल्में और सीरीज़ हैं, जो मनोरंजन की तगड़ी खुराक देंगी। इनमें प्रेम कहानियां हैं, मुद्दे हैं और देश-प्रेम के रंग भी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.