नई दिल्ली, जेएनएन। इस हफ़्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर घमासान होने वाला है! 22 अक्टूबर को महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने से ठीक पहले वाले हफ़्ते में कई अहम और चर्चित कलाकारों की फ़िल्में और वेब सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रही हैं। इस वीकेंड फ़िल्मों का घमासान देख, कन्फ्यूज़ हो जाएंगे कि क्या देखें और क्या छोड़ें। आइए, आपको बताते हैं कौन सी फ़िल्म या वेब सीरीज़ कहां देख सकते हैं।

15 अक्टूबर का घमासान- फ़िल्में और वेब सीरीज़

ज़ी5 पर रश्मि रॉकेट रिलीज़ हो रही है। आकर्ष खुराना निर्देशित फ़िल्म में तापसी पन्नू शीर्षक किरदार में हैं। रश्मि रॉकेट स्पोर्ट्स में होने वाली जेंडर टेस्टिंग के अहम मुद्दे को उठाती है। फ़िल्म में अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेनयुली, सुप्रिया पाठक और मनोज जोशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर सनक- होप अंडर सीज रिलीज़ होगी। एक अस्पताल में स्थापित इस होस्टेज ड्रामा में विद्युत जाम्वाल और रुक्मिणी मैत्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। नेहा धूपिया सनक में एक ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। वहीं विलेन बने हैं चंदन रॉय सान्याल। फ़िल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

नेटफ्लिक्स पर लिटिल थिंग्स का चौथा सीज़न स्ट्रीम हो रहा है। इस चर्चित वेब सीरीज़ में मिथिला पालकर और ध्रुव सहगल लीड रोल निभाते हैं। सीरीज़ के क्रिएटर भी ध्रुव ही हैं, जबकि निर्देशन अजय भूयान और रुचिर अरुण ने किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स की चर्चित रोमांटिक अंग्रेज़ी सीरीज़ You का तीसरा सीज़न आ रहा है। वहीं, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेज़ी फ़िल्म फ्री गाय (Free Guy) रिलीज़ हो रही है। यह साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी फ़िल्म है। इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज़ गो चुकी फ़िल्म में रायन रेनोल्ड्स, जोडी कोमर, जोई कीरी, उत्कर्ष अम्बुदकर अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्देशन शॉन लेवी ने किया है। फ़िल्म अंग्रेज़ी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी स्ट्रीम हो रही है।

सोनी लिव पर तब्बर वेब सीरीज़ आ रही है। यह एक फैमिली थ्रिलर है, जिसमें पवन मल्होत्रा, सुप्रिया पाठक, रणवीर शोरी और कंवलजीत सिंह अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। सीरीज़ का निर्देशन अजीत पास सिंह ने किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

16 अक्टूबर को फ़िल्में और वेब सीरीज़ 

एमएक्स प्लेयर पर वेब थ्रिलर वेब सीरीज़ सनक- एक जुनून रिलीज़ हो रही है। इस वेब सीरीज़ में रोहित रॉय और ऐंद्रिता रे मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीक्रेट वाइफ स्वैपिंग ग्रुप्स की कहानी पर बनी सीरीज़ का निर्देशन कृष्णा भट्ट ने किया है, जबकि निर्माता महेश भट्ट और विक्रम भट्ट हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

अमेज़न प्राइम वीडियो पर शूजित सरकार निर्देशित फ़िल्म सरदार ऊधम आ रही है। शहीद ऊधम सिंह के जीवन पर बनी फ़िल्म में विक्की कौशल टाइटल रोल में हैं। अमोल पाराशर सरदार भगत सिंह के रोल में दिखेंगे। वहीं, बनीता संधू भी एक अहम भूमिका में नज़र आएंगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इनके अलावा पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई फ़िल्में या वेब सीरीज़ नहीं देख सके हैं तो दशहरे की छुट्टियों में उन्हें भी अपनी बिंज वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुल जाएंगे और फ़िल्में बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में आना शुरू हो जाएंगी। उस लिहाज़ से यह हफ़्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए भी काफ़ी अहम है। 

Edited By: Manoj Vashisth