नई दिल्ली, जेएनएन। The Family Man: अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज़ फैमिली मैन फिलहाल चर्चा में है। रिलीज़ के बाद से दर्शक इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस वेब सीरीज़ से मनोज बाजपेयी ने ना सिर्फ एंट्री मारी बल्कि अपनी एक्टिंग के लिए तारीफ भी पाई। इसके अलावा इस हिंदी वेब सीरीज़ में साउथ के कुछ ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होंने भी शानदार काम किया है। क्रिटिक्स ने उनके काम को नोटिस भी किया है। उनकी एक्टिंग की चर्चा भी हो रही है।

नीरज माधव- इन सब में सबसे ज़्यादा चर्चा मलयालम एक्टर नीरज माधव की हो रही है। नीरज ने इस वेब सीरीज़ में विलेन मूसा (अल- क़ातिल) का रोल निभाया है। इस रोल के ट्विस्ट्स ने इस वेब सीरीज़ में खूब रोमांच पैदा किया है। इससे पहले वह 2013 में मलयालम मूवी बडी (Buddy) से फ़िल्मों की दुनिया में कदम रख चुके थे। इसके बाद उन्होंने कई अच्छी फ़िल्में की हैं।

प्रियामणि- यह एक जाना-पहचाना चेहरा है। वह तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। साल 2006 में उन्हें फ़िल्म परुथिवीरन (Paruthiveeran) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशलन अवॉर्ड मिला था। द फैमिली मैन में उन्होंने एजेंट श्रीकांत तिवारी की बीबी सुचित्रा का किरदार निभाया है। इस किरदार को लेकर प्रियामणि के काम की सरहाना हो रही है। द फैमिली मैन से पहले वह रावण, रक्त चरित्र और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी हिंदी फ़िल्में कर चुकी हैं।

किशोर कुमार जी.- द फैमिली मैन में एकदम कड़क ऑफिसर पाशा का रोल किशोर कुमार जी. ने निभाया है। वह भी साउथ के एक्टर हैं और द फैमिली मैन के जरिए हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखा है। इससे पहले वह तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में काम करते रहे हैं। उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Photo Credit- Instagram

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस