नई दिल्ली, जेएनएन। एक ओर जहां आर्टिकल 370 के खत्म होने के बाद से भारत और पाकिस्तान में तल्खी बढ़ गई है। वहीं, दूसरी ओर इस तल्खी के बीच सितंबर में इमरान हाशमी और मनोज बाजपेयी मिलकर पाकिस्तान की 'बैंड' बजाने वाले हैं। हालांकि, इस काम को देखकर आपको भी मजा आएगा। जी हां, इस महीने में पाकिस्तान पर बेस्ड दो वेब सीरीज आपका इंतजार कर रही हैं। एक तरफ शाहरूख खान के प्रोडक्शन तले आ रही है इमरान हाशमी स्टारर 'बार्ड ऑफ ब्लड', तो दूसरी ओर है मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन।

द फैमिली मैन- 20 सितंबर, 2019
द फैमिली मैन का ट्रेलर आ चुका है। इस वेब सीरीज के जरिए मनोज बाजपेयी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अमेजॉन प्राइम की यह वेब सीरीज 20 सितंबर, 2019 को रिलीज होगी। इसमें मनोज, श्रीकांत तिवारी नाम के एक मिडिल क्लास फैमिली मैन का किरदार निभा रहे हैं। जहां उनकी एक तरफ उनकी बीबी उन्हें डांटती रहती है, तो दूसरी बच्चे उनकी नौकरी का मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि, श्रीकांत कोई मामूली कर्मचारी नहीं, बल्कि एक स्पेशल एजेंट हैं। यह एजेंट पाकिस्तान जाकर ऑपरेशन करता है। इसमें मनोज के अलावा शारिब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, गुल पनाग, दिलीप ताहिल और संदीप किशन भी मौजूद हैं। सबसे खास बात है इस सीरीज़ को लिखा है सुमित अरोड़ा ने। सुमित इससे पहले अपने डायलॉग्स से 'स्त्री' में सबको हंसा चुके हैं। ऐसे में इस वेब सीरीज से सबको काफी उम्मीदें हैं।

बार्ड ऑफ ब्लड- 27 सितंबर, 2019
नेटफ्लिक्स की बार्ड ऑफ ब्लड के जरिए वेब सीरीज की दुनिया में शाहरूख खान बतौर प्रोड्यूसर कदम रख रहे हैं। वहीं, इस सीरीज में लीड रोल में हैं इमरान हाशमी। इसमें आपको मुक्काबाज फेम विनीत कुमार और मेड इन हेवन फेम शोभिता धुलिपाला नजर आएंगी। वेब सीरीज में बलूचिस्तान में एक ऑपरेशन की कहानी दिखाई गई है। चार भारतीय इंटेलिजेंस ऑफिसर्स को बलूचिस्तान में आतंकवादियों ने पकड़ लिया है। बस इन्हें ही छुड़ाने की कहानी है। इस सीरीज में फैंटम और एक था टाइगर की झलक नजर आ रही। बाकी असली कहानी तो रिलीज होने के बाद ही नजर आएगी। यह सीरीज 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Photo Credit- Mid-Day

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस