नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की सीरीज़ तांडव के बाद सुनील ग्रोवर अब ज़ी5 की वेब सीरीज़ सनफ्लॉवर में नज़र आने वाले हैं। सीरीज़ से उनका फ़र्स्ट लुक सोमवार को रिवील कर दिया गया, जिसे सुनील ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से साझा किया। शो 11 जून से ज़ी5 प्रीमियम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

सनफ्लॉवर एक मर्डर मिस्ट्री है, जो डार्क ह्यूमर में लिपटी हुई है। सनफ्लॉवर एक सोसाइटी का नाम है। सुनील इस सोसाइटी के निवासी बने हैं और उनके किरदार का नाम सोनू है। सीरीज़ का निर्देशन विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने किया है। सीरीज़ का लेखन विकास बहल ने किया है।

फ़र्स्ट लुक शेयर करने के साथ सुनील ने लिखा- ड्रामा और धमाका। अब शुरू होगा सोनू की लाइफ़ में असली हंगामा। सनफ्लॉवर के रहस्यों से 11 जून को उठेगा पर्दा। बता दें, हाल ही में सुनील अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुए कॉमेडी रिएलिटी शो LOL में प्रतिभागी के रूप में नज़र आये थे। शो के होस्ट बमन ईरानी और अरशद वारसी थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

इस सीरीज़ में सुनील के साथ कई बेहतरीन कलाकार भी विभिन्न भूमिकाओं में दिखेंगे। रणवीर शौरी पुलिस इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रोल में हैं। मुकुल चड्ढा मिस्टर आहूजा और राधा भट्ट मिसेज आहूजा का रोल निभा रही हैं। आशीष विद्यार्थी दिलीप अय्यर के रोल में हैं। सोनल झा दिल्ली अय्यर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गिरीश कुलकर्णी ताम्बे के किरदार में हैं। आशीष कौल राज कपूर नाम का किरदार निभा रहे हैं। सोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर के रोल में हैं।

सुनील ग्रोवर और सोनाली नागरानी इससे पहले प्राइम की तांडव वेब सीरीज़ में नज़र आ चुके हैं। गिरीश कुलकर्णी ने नेटफ्लिक्स की सीरीज़ सेक्रेड गेम्स से अपनी पहचान बनायी थी। इस सीरीज़ में उन्होंने पॉलीटिशियन का रोल निभाया था। वेटरन एक्टर आशीष विद्यार्थी इससे पहले डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड द डोर्स में एक तेज़-तर्रार वकील के रोल में देखे जा चुके हैं।

Edited By: Manoj Vashisth