नई दिल्ली, जेएनएन। David Letterman Show Trailer: शाहरुख़ ख़ान, नेटफ्लिक्स के स्पेशल शो  'डेविड लेटरमैन टॉक शो' में नज़र आने वाले हैं। इस शो का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इसमें एंकर डेविड लेटरमैन ने शाहरुख़ से कई सारे सवाल पूछे हैं, जो उनके निजी जीवन से जुड़े हैं। 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो का नाम 'My Next Guest Needs No Introduction' रखा गया है।

इसे शो के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'हमें इस शुक्रवार की अभी जरूरत है।' इस ट्रेलर को शाहरुख़ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। किंग ख़ान ने लिखा कि इस इंटरव्यू में मुझे काफी मज़ा आया। इतनी खुशी देने के लिए बहुत शुक्रिया लेटरमैन।' लैटरमेन के इस शो का नाम स्पेशली शाहरुख ख़ान के लिए बदला गया है।

इस ट्रेलर में शाहरुख काफी मजे करते नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में लेटरमैन एक सवाल पूछते हैं, 'क्या आप स्टार बनने की खुशी महसूस कर रहे हैं।' इसका जवाब शाहरुख़ ने थोड़े से मज़ेदार टोन में दिया। शाहरुख़ ने कहा, 'मैं बहुत कुछ बनाना चाहता था, लेकिन नहीं बन सका। इसलिए मैं एक एक्टर बन गया।' इसके अलावा भी लेटरमैन ने शाहरुख़ के निजी जीवन से जुड़े कई सवाल पूछे, जिसका शाहरुख़ ने काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

बता दें कि लेटरमैन अपने शो की शूटिंग के लिए खुद भारत भी आए थे। नेटफ्लिक्स ने उस समय की वीडियो क्लिप फैंस के साथ शेयर की थीं। वहीं, शो पर शाहरुख़ जिस अंदाज में दिख रहे हैं, वह फैंस को काफी खुश करने वाला है। इस शो के जरिए पहली बार होगा जब शाहरुख़ नेटफ्लिक्स के किसी शो में नज़र आएंगे। हालांकि, शाहरुख़ फिलहाल नेटफ्लिक्स के कई प्रोजक्ट्स को प्रोड्यूस करने में बिजी हैं। 

Photo Credit- Instagram

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस