नई दिल्ली, जेएनएन। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुल रहे हैं और इस एलान के बाद कई हिंदी फ़िल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की घोषणा की जा चुकी है। मगर कुछ फ़िल्में अभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का रास्ता चुन रही हैं। ऐसी ही फ़िल्म है मीनाक्षी सुंदरेश्वर, जो दिवाली वीकेंड में नेटफ्लिक्स पर आ रही है। फ़िल्म में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। मीनाक्षी सुंदरेश्वर दो भिन्न पृष्ठभूमि वाले कपल की प्रेम कहानी है। इस फ़िल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है, जबकि विवेक सोनी निर्देशक हैं। विवेक का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है। 

इस रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म की कहानी मदुरई में स्थापित है और लम्बी दूरी के रिश्तों में होने वाले संघर्ष की कहानी कहती है। सान्या इससे पहले नेटफ्लिक्स की फ़िल्म पगलैट और लूडो में नज़र आ चुकी हैं। प्लेटफॉर्म पर उनकी यह तीसरी फ़िल्म है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर आयी फ़िल्म विद्या बालन की शकुंतला देवी में सान्या ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। सान्या ने आमिर ख़ान की दंगल से लीड एक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था और वक़्त के साथ इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री पहचान मजबूत की है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु का यह डिजिटल डेब्यू है और करियर की दूसरी फ़िल्म है। उन्होंने वासन बाला की मर्द को दर्द नहीं होता से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। यह फ़िल्म 2018 में आयी थी।अभिमन्यु इसके बाद साबिर ख़ान निर्देशित निकम्मा में दिखायी देंगे, जिसमें शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhimanyu (@abhimanyud)

मीनाक्षी सुंदरेश्वर की पहली झलक पिछले साल नवम्बर में जारी की गयी थी, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर करके निर्देशक विवेक सोनी ने लिखा था- जोड़ी बन चुकी है और ड्रामा देखने के लिए आप सब आमंत्रित हैं। मीनाक्षी सुंदरेश्वर के लिए अपनी तारीख़ें बचाकर रखिए। जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रही है। एक ख़़ूबसूरत और ख़ास रोमांचक सफ़र शुरू कर रहा हूं- मेरी पहली डायरेक्टोरियल फ़िल्म। विवेक ने मौक़ा देने के लिए करण जौहर, धर्मेटिक के सीईओ अपूर्व मेहता और सोमने मिश्रा का शुक्रिया अदा किया था।

Edited By: Manoj Vashisth