नई दिल्ली, जेएनएन। Rangbaaz Phirse Best Dialogues: जिमी शेरगिल स्टारर वेब सीरीज़ 'रंगबाज़ फिर से'  का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है और...जीशान अय्यूब की आवाज़ में 'कुछ लोगों के साथ गलत करो, तो वह पूरी दुनिया को ठीक कर देते हैं' यह डायलॉग रंग जमाना शुरू कर देता है। इस वेब सीरीज़ की कहानी, लुक और लोकेशन सभी आकर्षित कर रहे हैं। इन सभी के बीच 'चेरी ऑन द टॉप' बनकर सामने आएं हैं डायलॉग्स।

किसी भी वेब सीरीज़ या फ़िल्म को अक्सर उसके डायलॉग्स ही हिट बनाते हैं। लोग बाद में डायलॉग्स से ही फ़िल्मों या शोज़ को याद रखते हैं। हाल ही में दर्शकों ने जिन वेब सीरीज़ को पसंद किया, उसमें काफी शानदार डायलॉग्स थे। जैसे- मिर्ज़ापुर और सेक्रेड गेम्स। कुछ ऐसा ही मामला जी-5 के नई वेब सीरीज़ 'रंगबाज़ फिर से' में भी दिख रहा है। सीरीज़ के ट्रेलर में कई शानदार डायलॉग्स हैं। 

इस वेब सीरीज़ में जिमी शेरगिल अपने स्टाइल में कहते हैं, 'अमरपाल सिंह सरकार बनावा भी सकता है... और गिरावा भी सकता है।' वहीं, जीशान अय्यूब कहते हैं, 'रंगबाज़ तो ख़त्म हो सकता है, लेकिन शरीर में खून से भी तेज दौड़ने वाली रंगबाज़ी नहीं।' जब दो मिनट के ट्रेलर का हाल कुछ ऐसा है, तो 9 एपिसोड की वेब सीरीज़ से हम उम्मीद तो लगा ही सकते हैं। हालांकि, हम ट्रेलर के सहारे यह नहीं कह सकते की वेब सीरीज़ शानदार है। हां, डायलॉग्स जरूर हैं। आइए हम आपको इसे रूबरू कराते हैं-

-कुछ लोगों के साथ गलत करो, तो वह पूरी दुनिया को ठीक कर देते हैं।

-ताकत और रूतबे से भरी रंगबाजी, एक जरूरत नहीं...आदत बन जाती है।

-रंगबाज़ तो ख़त्म हो सकता है, लेकिन शरीर में खून से भी तेज दौड़ने वाली रंगबाज़ी नहीं।

-अमरपाल सिंह सरकार बनावा भी सकता है... और गिरावा भी सकता है।

-पेड़ की डाल जब बहुत बड़ी हो जाती हैं ना, तो तूफान आने से पहले उसे काट देना चाहिए।

-एक बार बदूंक से गोली निकल गई... तो बंदूक जाने और निशान जाने... चलाने वाला सिर्फ देख सकता है।

बता दें कि वेब सीरीज़ को जी-5 पर 20 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। उसके बाद ही पता चलेगा कि यह दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप