Move to Jagran APP

Penguin Teaser: कीर्ति सुरेश की 'पेंगुइन' का टीज़र हुआ हिट, 24 घंटों में 34 लाख से अधिक व्यूज़

Penguin Teaser यह एक मां की कहानी है जो अपने बेटे की खोज में निकलती है। चार्ली चैपलिन का मास्क पहने हुए एक किरदार नज़र आता है जो सस्पेंस पैदा करता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 09:32 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 12:17 PM (IST)
Penguin Teaser: कीर्ति सुरेश की 'पेंगुइन' का टीज़र हुआ हिट, 24 घंटों में 34 लाख से अधिक व्यूज़
Penguin Teaser: कीर्ति सुरेश की 'पेंगुइन' का टीज़र हुआ हिट, 24 घंटों में 34 लाख से अधिक व्यूज़

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम ने कुछ दिन पहले अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली एक साथ 7 फ़िल्मों का एलान किया था। इनमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी के अलावा पेंगुइन भी शामिल थी, जो तमिल और तेलुगु भाषाओं में बनायी गयी है। इसे डब करके मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा।

loksabha election banner

यह फ़िल्म 19 जून को अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी और 11 जून को इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। इससे पहले 8 जून को इसका एक टीज़र जारी किया गया, जिसको लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त उत्साह देखा गया। टीज़र ने रिलीज़ के कुछ ही घंटों में 34 लाख से अधिक व्यूज़ बटोर लिये हैं। अमेज़न ने इस टीज़र को ट्विटर पर शेयर करके लिखा था- एक मां का सबसे बुरा दु:स्वप्न सही हो गया। 

टीज़र से बहुत कुछ तो पता नहीं चलता, पर फ़िल्म को लेकर एक एहसास ज़रूर बन जाता है। यह एक मां की कहानी है, जो अपने बेटे की खोज में निकलती है। चार्ली चैपलिन का मास्क पहने हुए एक किरदार नज़र आता है, जो सस्पेंस पैदा करता है। मिस्ट्री थ्रिलर पेंगुइन को ईश्वर कार्तिक ने निर्देशित किया है, जिनका यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फ़िल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं। कीर्ति 2019 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

पेंगुइन का टीज़र तापसी पन्नू, सामंता प्रभु, मंजू वॉरियर और त्रिशा ने भी एक साथ सोशल मीडिया में रिलीज़ किया था। तापसी कीर्ति को इसके लिए शुभकामनाएं भी दीं।

लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कंटेंट की मांग में काफ़ी इजाफ़ा हुआ है। सिनेमाघर बंद होने और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद होने की वजह से मनोरंजक कंटेंट की तलाश दर्शकों को अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, ज़ी5 जैसे इंटरनेट प्लेटफॉर्म्स पर ले गयी। इसकी अहमियत तब और नज़र आयी, जब गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी जैसी फ़िल्मों को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ करने की बात सामने आयी, क्योंकि ये दोनों ही फ़िल्में सिनेमाघरों के लिए बनायी गयी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.