Move to Jagran APP

Comedy Couple एक्टर साकिब सलीम ने कहा- 'रंगबाज़' ने मुझे अलग पहचान दी, वह हमेशा रहेगा स्पेशल

Comedy Couple एक्टर साकिब सलीम ने बताया कि रंगबाज़ में शिव प्रकाश शुक्ला के किरदार ने एक अलग पहचान दी। वहीं शाकिब ने इस बात का भी जिक्र किया कि इस वक्त उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:35 PM (IST)
Comedy Couple एक्टर साकिब सलीम ने कहा- 'रंगबाज़' ने मुझे अलग पहचान दी, वह हमेशा रहेगा स्पेशल
शाकिब सलीम ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, (रजत सिंह)। Comedy Couple: वेब सीरीज़ ने हाल के दौर में कई एक्टर्स को एक अलग पहचान दी है। इनमें ही में ही शामिल हैं, बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम। 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगी' जैसी फ़िल्म के साथ करियर शुरू करने वाले साकिब को असली पहचान ज़ी-5 की वेब सीरीज़ रंगबाज़ से मिली। इसमें उन्होंने श्रीप्रकाश शुक्ला पर आधारित किरदार शिव प्रकाश शुक्ला का किरदार निभाया। दैनिक जागरण डॉट काम से बातचीत के दौरान साकिब ने बताया कि यह वेब सीरीज़ उनके लिए हमेशा स्पेशल रहेगी।

loksabha election banner

ज़ी-5 की अपकमिंग वेब सीरीज़ कॉमेडी कपल में श्वेता बसु के साथ लीड रोल में नज़र आने वाले साकिब ने फेवरेट किरदार को लेकर कहा- 'रंगबाज ने मुझे एक अलग पहचान दी। उसे पहले मैं यंग कॉलेज टाइप्स रोल कर रहा था। पहली बार लाइफ में ऐसा किरदार मिला था, जिसमें बहुत सारे शैड्स थे। वो तो हमेशा स्पेशल रहेगा। आप मुझसे शिव प्रकाश शुक्ला को अलग नहीं कर सकते हैं। उसकी एक स्पेशल जगह है। वहीं, कॉमेडी कपल को हमने महामारी के दौरान शूट किया। इसके साथ एक बॉन्डिंग बन गई। ऐसे में यह किरदार भी मेरे लिए बहुत स्पेशल है।'

साकिब वेब सीरीज़ के अलावा रणवीर सिंह के साथ '83' में नज़र आने वाले हैं। हालांकि, अभी फ़िल्म को थिएटर्स की वज़ह से रिलीज़ नहीं किया गया है। इस पर साकिब का कहना है, 'मुझे लगता है कि हमें एक फ़िल्म या दो फ़िल्मों को बारे में चिंता नहीं करना चाहिए। हमें इस वक्त बतौर सोसाइटी सोचने की जरूरत है। हमें नॉर्मेलसी पर लौटने की जरूरत है। उस नॉर्मेलसी को लाने में एक प्रॉसेस होगा।' उन्होंने आगे कहा कि अगर 83 की बात करें, तो मुझे लगता है कि यह एक थिएटर्स वाली फ़िल्म है। इसके अलावा प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है।

वहीं, साकिब ने यह भी बताया है कि फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है। आगमी प्रोजेक्ट्स को लेकर उनका कहना है कि अभी उन्होंने क्रैक डाउन, कॉमेडी कपल और 83 जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। इसके बाद अभी वह पढ़ रहे हैं। सोच रहे हैं कि क्या करना है? लेकिन इस वक्त उन्होंने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.