Move to Jagran APP

Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जा रही है अल्लू अर्जुन की फ़िल्म, टॉप-10 में 'फ्रैंड्स' भी शामिल

Netflix Top 10 नेटफ्लिक्स ने डेली के टॉप-10 फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की है। ऐसे में आइए जानते हैं इस वक्त टॉप-10 में क्या-क्या शामिल है..

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 02:55 PM (IST)
Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जा रही है अल्लू अर्जुन की फ़िल्म, टॉप-10 में 'फ्रैंड्स' भी शामिल

नई दिल्ली, जेएनएन। Netflix Top 10: नेटफ्लिक्स को लेकर हमेशा इस बात पर सवाल होता है कि इस वक्त किस फ़िल्म या वेब सीरीज़ को सबसे ज़्यादा लोग देख कर रहे हैं। ऐसे में नेटफ्लिक्स अपनी व्यूवरशिप को बताने का एक और तरीका निकाला है। नेटफ्लिक्स ने डेली के टॉप-10 फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की है। ऐसे में आइए जानते हैं, इस वक्त टॉप-10 में क्या-क्या शामिल है..

loksabha election banner

टॉप पर है अल्लू अर्जुन की फ़िल्म, पांचवें नंबर पर पानीपत

इंडिया में इस वक्त लोग नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा अल्लू अर्जुन की फ़िल्म 'Ala Vaikunthapurramuloo' देख रहे हैं। यह फ़िल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है। इससे पहले यह 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी। वहीं, दूसरे नंबर पर इमरान हाशमी की फ़िल्म 'बॉडी' है। इसके अलावा तीसरे नंबर नेटफ्लिक्स ओरिजिनल अमित टंडन का स्टैंडअप कॉमेडी शो है। चौथे नंबर पर पॉकिमैन की एनिमेटेड फ़िल्म है। वहीं, पांचवें नंबर पर अर्जून कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन स्टारर 'पानीपत' है। 

टॉप-10 में फैंड्स और ताजमलह भी शामिल

'फ्रैंड्स' की सीरीज़ वापस नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। एक बार फिर इसे लोग जमकर देख रहे हैं। भारत में लोग भी इसे पसंद कर रहे हैं। यह फिलहाल 9वें नंबर पर मौजूद है। वहीं, 10वें नंबर पर नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ 'ताजमहल' है। इसे 14 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। यह अब भी टॉप-10 में बनी हुई है। इसके अलावा टॉप-10 में तीन और विदेशी फ़िल्में शामिल हैं। 

ज़ल्द रिलीज़ होगी गिल्टी

कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'गिल्टी' भी एक मार्च को रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में देखना होगा कि रिलीज़ के बाद फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर कैसा प्रदर्शन करती है। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। यह इस साल की उनकी दूसरी नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन फ़िल्म है। इसे पहले वह 'घोस्ट स्टोरीज़' लेकर आ चुके हैं। हालांकि, उसे उस हिसाब रिपॉन्स नहीं मिला, जैसा कि उम्मीद की जा रही थी। अब देखना होगा कि 'गिल्टी' क्या कमाल करती है? 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.