Move to Jagran APP

Netflix Original Extraction देखकर मन नहीं भरा तो फिक्र मत कीजिए, आने वाला है इसका सीक्वल

Netflix Original Extraction नेटफ्लिक्स की यह फ़िल्म 24 अप्रैल को स्ट्रीम की गयी थी। रिलीज़ के पहले हफ़्ते में फ़िल्म के 9 करोड़ घरों तक पहुंचने की उम्मीद जताई गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 07:54 AM (IST)
Netflix Original Extraction देखकर मन नहीं भरा तो फिक्र मत कीजिए, आने वाला है इसका सीक्वल
Netflix Original Extraction देखकर मन नहीं भरा तो फिक्र मत कीजिए, आने वाला है इसका सीक्वल

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा की नेटफ्लिक्स फ़िल्म एक्सट्रेक्शन के सीक्वल का रास्ता साफ़ हो गयी है। फ़िल्म के लेखक और सह निर्माता जो रूसो ने एक्सट्रेक्शन 2 पर काम करना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

पीटीआई की ख़बर के अनुसार, डेडलाइन से बातचीत में रूसो ने इसकी पुष्टि की है कि सीक्वल के लिए उनकी डील पूरी हो गयी है। सीक्वल की कहानी के बारे में हिंट देते हुए रूसो ने बताया कि पार्ट 2 वहीं से शुरू की जा सकती है, जहां एक्सट्रेक्शन ख़त्म हुई है। फ़िलहाल कहानी को आगे ले जाने पर काम चल रहा है। बता दें कि एक्सट्रेक्शन के क्लाइमैक्स को ओपन एंडिंग रखा गया था।

रूसो के स्टेटमेंट के मुताबिक, अभी हम यह नहीं कह सकते कि कहानी वक़्त के साथ आगे जाएगी या पीछे। हमने खुला सिरा छोड़ दिया है, जिसने दर्शकों के सामने कई सवाल खड़े कर दिये हैं। बता दें कि फ़िल्म का निर्देशन सैम हारग्रेव ने किया है, जो रूसो ब्रदर्स के साथ मारवल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एवेंजर्स- एंडगेम पर काम कर चुके थे। 

 

View this post on Instagram

🙏🙏🙏 EXTRACTION @thesamhargrave @therussobrothers @netflix @netflixfilm

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on

एक्सट्रेक्शन को मिले शुरुआती से रिस्पांस से उत्साहित क्रिस ने इंस्टाग्राम पर दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए सीक्वल की सम्भावनाओं की पुष्टि की थी। उन्होंने वापसी को लेकर भी रजामंदी ज़ाहिर की थी। 

नेटफ्लिक्स की यह फ़िल्म 24 अप्रैल को स्ट्रीम की गयी थी। रिलीज़ के पहले हफ़्ते में फ़िल्म के 9 करोड़ घरों तक पहुंचने की उम्मीद जताई गयी थी। डेडलाइन के मुताबिक, फ़िल्म ने स्पेंसर कॉन्फिडेंशियल (8.5 करोड़), 6 अंडरग्राउंड (8.3 करोड़), बर्ड बॉक्स (8 करोड़) और मर्डर मिस्ट्री (7.3 करोड़) को पीछे छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

We are absolutely blown away by the response this film has been getting! If you haven’t seen it yet, get on to @Netflix and check it out! @therussobrothers @thesamhargrave @agbofilms

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on

एक्सट्रेक्शन की कहानी एक ब्लैक ऑपरेशन मर्सिनरी यानि भाड़े के लड़ाके पर आधारित है, जिसे क्रिस हेम्सवर्थ ने निभाया है। इस मर्सिनरी को भारतीय ड्रग लॉर्ड के बेटे को छुड़ाने की ज़िम्मेदारी दी जाती है, जिसे ढाका में किडनैप कर लिया गया है। 

फ़िल्म में कई भारतीय मूल के कलाकारों ने अहम रोल निभाये, जिनमें रूद्राक्ष जायसवाल, रणदीप हुड्डा, पंकज त्रिपाठी और प्रियांशु पेनयुली शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.