नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले कुछ सालों से वेब सीरीज़ का ज़बरदस्त क्रेज बढ़ रहा है। सेक्रेड गेम्स जैसी वेब सीरीज़ों ने अपने झंड़े गाड़ दिये हैं। ऐसे में फैंस को अब आने वाली कुछ नई सीरीज़ का इंतज़ार है। हाल ही में सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीज़न आया, इसके बाद से ही लोगों को अमेजॉन प्राइम की फ्लैगशिप सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। इसके अलावा कई नई वेब सीरीज़ आ रही हैं। हम आपको इस स्टोरी में ऐसी ही पांच वेब सीरीज़ के बार में बता रहे हैं, जो आने वाली हैं...

1. मिर्ज़ापुर सीज़न -2
इस सीरीज़ के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन यह अमेजॉन प्राइम की फ्लैगशिप सीरीज़ है। ऐसे में इसके दूसरे सीज़न के आने की उम्मीद की जा रही है। इस साल मार्च में मुन्ना भइया (देवेंदु) ने कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) ने एक साथ फोटो शेयर की थी, तब भी कहा गया था कि सीरीज़ जल्द ही आने वाली है। फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत तक मिर्ज़ापुर और जौनपुर के बीच गोलियां चल सकती हैं।

2. द फैमिली मैन
फैंस इस सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसकी खास वजह है कि इसके जरिए मनोज बाजपेयी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अमेजॉन प्राइम की यह सीरीज 20 सितंबर, 2019 को रिलीज़ होगी। इसमें मनोज, श्रीकांत तिवारी नाम के एक मिडिल क्लास फैमिली मैन का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि, श्रीकांत कोई मामूली कर्मचारी नहीं, बल्कि एक स्पेशल एजेंट है। पाकिस्तान, जासूसी और कॉमेडी तीन अहम चीजें अभी से नज़र आ रही हैं।

3. बॉर्ड ऑफ बल्ड
शाह रुख़ ख़ान के प्रोडेक्शन में बनी यह वेब सीरीज भी इसी महीने रिलीज़ होने जा रही है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज़ में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। वहीं, उनके साथ मुक्काबाज फेम विनीत कुमार भी नज़र आएंगे। यह सीरीज 27 सितंबर, 2019 को रिलीज़ होने जा रही है। यह वेब सीरीज़ बिलाल सिद्दीकी के नॉवेल पर आधारित है। इसमें चार भारतीय इंटेलिजेंस ऑफिसर्स को बलूचिस्तान में आतंकवादियों ने पकड़ लिया है। बस इन्हें ही छुड़ाने की कहानी है।

4. ब्रीद सीज़न -2
अमेज़ॉन प्राइम की इस सीरीज़ को भी फैंस नें काफी पंसद किया था। आर माधवन और अमित साध जैसे एक्टर्स ने इसमें बेहरीन काम का प्रदर्शन किया था। ऐसे में अमेजॉन प्राइम इसका दूसरा सीज़न लेकर आने वाला है। इसके वेब सीरीज के जरिए अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर दोनों अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। अमित साध एक बार फिर नज़र आएंगे। इसको लेकर प्राइम वीडियो ने ऑफिशियल घोषणा भी कर दी है।

5. इनसाइड एज सीज़न- 2
क्रिकेट, पीपीएल टी-20 लीग, सट्टा, पैसा और मिली-भगत, इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई इनसाइड के पहले सीज़न ने काफी धमाल मचाया था। अब इसके दूसरे सीज़न का इंतज़ार है। अमेज़ॉन प्राइम ने इसे लेकर भी आधिकारिक घोषणा कर दी है। ऐसे में उम्मीद है कि दूसरा सीज़न जल्द ही आने वाला हैं। विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, सिद्धान्त चतुर्वेदी, तनुज विरवानी और अंगद बेदी स्टारर इस सीरीज़ का लोगों को बेसब्री इंतजार है।

Photo Credit- imdb

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप