नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2 Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर को लेकर एक बार फिर सुबबुगाहट बढ़ गई है। हाल ही में इसका एक टीज़र लॉन्च किया गया है। विजय राज की आवाज़ में रिलीज़ इस टीज़र में आखिर डायलॉग है, ' जल्द मिलेंगे...बहुत हुआ इंतज़ार'। इसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही वेब सीरीज़ को रिलीज़ किया जा सकता है। 

मिर्ज़ापुर फैंस के लिए यह बड़ा सवाल रहा है कि दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा। इंटरनेट की दुनिया में बिनोद के साथ यह सवाल भी हर कमेंट बॉक्स में देखने को मिल जाएगा कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न कब आ रहा है। ऐसे में अमेज़न प्राइम वीडियो ने ऑनलाइन एक इवेंट का आयोजन किया है। यह इवेंट उन फैंस के लिए है, जो लगातार सीज़न को लेकर सवाल पूछ रहे थे। यह आखिरी मौका है कि वह इस सवाल को पूछ लें। 22 अगस्त से चलने वाला यह इवेंट 24 अगस्त को 12 बजे तक चलेगा। ऐसे में हो सकता है कि 24 अगस्त को मिर्ज़ापुर के रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी दे दी जाए। संभंव यह भी है कि मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर भी लॉन्च किया जा सकता है। गौरतलब है कि लंबे समय के बाद ट्विटर पर मिर्ज़ापुर का ऑफ़िशियल पेज भी सक्रिय हो गया है। इससे लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ek kabootar laya hai udti khabar.. Pata karne ke liye karlo thoda sabar 🤫 @primevideoin #MS2W

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

humko join karlo, share your posts asking for #MS2W and tag us 💪🏽 link in bio 🌻

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

आपको बता दें कि एमएक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज़ आश्रम को लेकर भी कुछ ऐसी ही स्ट्रेटजी बनाई गई थी। बॉबी देओल स्टारर एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ आश्रम के ट्रेलर रिलीज़ से पहले करीब 24 घंटे का एक लाइव सेशन रखा गया था। इसमें भी हिंट दिया गया था कि ट्रेलर लॉन्च जैसा कुछ हो सकता है। हालांकि, मिर्ज़ापुर के मेकर्स की तरफ़ से कोई भी ऑफ़िशियल घोषणा नहीं हुई है।

इसे भी पढ़िए- Crime Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम बिकता है, इन 5 शोज़ ने मचाया तहलका

इससे पहले पीपिंगमून ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि मिर्ज़ापुर 2 को सितंबर के आखिरी तक रिलीज़ किया जा सकता है। इसके साथ ही साथ इस बारे में भी बताया गया था कि वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट के बारे में अगस्त में बताया जा सकता है। रिपोर्ट  के मुताबिक, वेब सीरीज़ का सारा काम ख़त्म हो गया है और फाइनल कॉपी को स्ट्रीमिंग के लिए भेजना है। अगर ऐसा होता है कि तो करीब 1 साल 10 महीने बाद मिर्ज़ापुर की वापसी होगी।

Photo Credit- Mirzapur Instagram 

Edited By: Rajat Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट