Move to Jagran APP

Main Atal Hoon OTT Release: 'मैं अटल हूं' इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक, जानें किस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म Main Atal Hoon साल 2024 की शुरुआत में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने निभाया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में देखना होगा कि वहां ये लोगों को कितना पसंद आती है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 10 Mar 2024 04:22 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 04:22 PM (IST)
फिल्म 'मैं अटल हूं' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेताओं में से एक पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' इस साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके अभिनय को देखकर क्रिटिक्स ने एक्टर की काफी तारीफ की थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

loksabha election banner

ऐसे में अगर आप भी थिएटर में इस फिल्म को देखने से चूक गए हैं, तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, यह फिल्म जल्द ओटीटी पर आने वाली है। चलिए जानते हैं 'मैं अटल हूं' कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे रही है।

यह भी पढ़ें: Main Atal Hoon Review: पंकज त्रिपाठी नहीं, अटल बिहारी वाजपेयी आते हैं नजर, सादगी में लिपटी असाधारण कहानी

कब और कहां स्ट्रीम होगी फिल्म

फिल्म 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की कवि से राजनेता बनने तक की जर्नी को बखूबी से दिखाया गया है। पंकज त्रिपाठी के अलावा इस मूवी में पीयूष मिश्रा, राजा सेवक, दया शंकर पांडे और एकता कौल समेत कई अन्य कलाकार भी नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अब यह फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आ रही है। जी5 ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका एलान करते हुए एक पोस्टर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा, 'शुरू करो तैयारी, आ रहे हैं अटल बिहारी। 'मैं अटल हूं' का प्रीमियर आने वाली 14 मार्च को सिर्फ जी5 पर'।

'मैं अटल हूं' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रवि जाधव द्वारा निर्देशित, जाधव और ऋषि विरमानी द्वारा लिखित यह फिल्म भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो के बैनर तले विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में 7.95 करोड़ का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi के साथ Stree 2 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, अभिनेता ने ले लिया काम से ब्रेक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.