Move to Jagran APP

Madhuri Sanjay Kapoor Movie: 25 साल बाद फिर साथ आएंगे माधुरी दीक्षित और संजय कपूर, इस सीरीज़ में साथ करेंगे काम

साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा’ में राजा और मधु के किरदार में संजय कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। करीब ढाई दशक बाद दोनों की यह जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर फिर से आने के लिए तैयार है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 04:09 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 04:09 PM (IST)
Madhuri Sanjay Kapoor Movie: 25 साल बाद फिर साथ आएंगे माधुरी दीक्षित और संजय कपूर, इस सीरीज़ में साथ करेंगे काम
Photo Credit - Bolly Jani Insatgram Page

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा’ में राजा और मधु के किरदार में संजय कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। करीब ढाई दशक बाद दोनों की यह जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर फिर से आने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार दोनों बड़े पर्द पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर साथ दिखेंगे। दरअसल, संजय और माधुरी नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज में साथ काम कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस शो से माधुरी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं। जबकि संजय इससे पहले वेब सीरीज ‘द गॉन गेम’ और एंथोलॉजी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में काम कर चुके हैं। सीरीज़ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। संजय के मुताबिक वह 25 अक्टूबर से महाराष्ट्र के नासिक में इस शो की शूटिंग कर रहे हैं। दिसंबर के पहले सप्ताह तक उनके हिस्से की शूटिंग खत्म हो सकती है।

क्या होगी फिल्म की कहानी :

इस सस्पेंस ड्रामा शो की कहानी एक सुपरस्टार के इर्दगिर्द घूमती है। जिसके जीवन में कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिससे उसका करियर अर्श से फर्श पर आ जाता है। आपको बता दें मार्च में महामारी और लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग रुक गई थी। लेकिन अक्टूबर से शो की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बन रहे इस शो का निर्देशन फिल्म ‘बार बार देखो’ के लेखक श्री राव कर रहे हैं। हालांकि वेब सीरीज़ का नाम क्या होगा और किसे कब रिलीज़ किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार बड़े पर्दे पर पिछले साल 2019 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आईं थीं। हालांकि फिल्म सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। अब नेटफ्लिक्स की इस सीरीज़ के जरिए माधुरी अपनी डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by miso (@bolly.jaani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.