Move to Jagran APP

Lock Upp: कंगना रनोट ने साधा कटरीना कैफ पर निशाना, जानें कौन हैं वो 12 कंटेस्टेंट जिन्हें मिली जेल

लॉक अप के प्रीमियर नाइट में 12 कंटेस्टेंट्स का खुलासा हुआ। शो से पहले बबीता फोगट पूनम पांडे निशा रावल मुनव्वर फारूकी और करणवीर बोहरा को पेश किया गया था। अब प्रीमियर एपिसोड के बाद हमें पता चला कि सारा खान तहसीन पूनावाला शिवम शर्मा अंजलि अरोड़ा और..।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Feb 2022 07:50 AM (IST)Updated: Mon, 28 Feb 2022 07:50 AM (IST)
Lock Upp: कंगना रनोट ने साधा कटरीना कैफ पर निशाना, जानें कौन हैं वो 12 कंटेस्टेंट जिन्हें मिली जेल
Image Source: Kangana Ranaut & Katrina Kaif Fan page

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट के अत्याचारी खेल की शुरुआत हो चुकी है। एक्ट्रेस ने एक-एक करके 12 कंटेस्टेंट्स को अपनी लॉक अप में बंद कर दिया है। सनडे की शाम को इसकी ग्रैंड ओपनिंग पर कंगना के ओटीटी डेब्यू के साथ ही एक नया रूप देखने को मिला। पर बातों- बातों में लोगों पर निशाना साधने की उनकी आदत जस की तस रही। कंगना ने इस मौके पर किसी को नहीं छोड़ा उन्होंने ऋतिक रोशन से लेकर कटरीना कैफ सब पर ही कटाक्ष किए।

loksabha election banner

कगंना रनोट के लॉक अप की शुरुआत पर उनका हौंसला बढ़ाने शो में रवीना टंडन भी नजर आईं। इस दौरान रवीना की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा, 'आपके टिप टिप बरसा पानी का कोई कितना भी रीमिक्स कर ले, आपके सामने पानी कम चाय है।' दरअसल, हाल ही में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में कटरीना कैफ रवीना के टिप-टिप बरसा पानी के रीमिक्स पर झूमकर नाचती दिखाई दी थीं।

शो में अपनी बातचीत के दौरान कंगना ने रवीना को भी बेबाक कहा। ये सुन रवीना ब्लश करने लगीं और उन्होंने कंगना को थैंक्स कहा। हालांकि रवीना ने भी कैटरीना की तारीफ की साथ ही कंगना के लिए कहा, 'बातों के जरीए थप्पड़ मारने का जो स्टाइल है वो सिर्फ कंगना ही कर सकती हैं।'

उनके शो 'लॉक अप' की बात करें तो प्रीमियर नाइट में 12 कंटेस्टेंट्स का खुलासा हुआ। शो से पहले बबीता फोगट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारूकी और करणवीर बोहरा को पेश किया गया था। अब, प्रीमियर एपिसोड के बाद, हमें पता चला कि सारा खान, तहसीन पूनावाला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे, पायल रोहतगी और सिद्धार्थ शर्मा, और स्वामी चक्रपाणी को जेल में बंद किया गया है। इन कंटेस्टेंट्स को 10 हफ्ते के लिए लॉक कर दिया जाएगा और उन्हें बुनियादी जरूरतों के लिए लड़ना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.