Move to Jagran APP

दिवंगत कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार की इन 5 फिल्मों को एक महीने तक फ्री दिखाएगा प्राइम वीडियो, पढ़ें डिटेल

पुनीत राजकुमार कन्नड़ सिनेमा के बेहद लोकप्रिय और चर्चित कलाकार थे। पिछले साल अक्टूबर में उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। पुनीत का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से किया गया था। कई राजनेताओं और फिल्म कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 02:42 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 02:42 PM (IST)
दिवंगत कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार की इन 5 फिल्मों को एक महीने तक फ्री दिखाएगा प्राइम वीडियो, पढ़ें डिटेल
Puneeth Rajkumar 5 Hit Films Will Be Free To Stream On Amazon Prime. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 29 अक्टूबर 2021 को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और फैंस को उस वक्त तगड़ा झटका लगा था, जब कन्नड़ सिनेमा के 46 वर्षीय लोकप्रिय कलाकार पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन हो गया था। प्राइम ने पुनीत के निधन के लगभग 3 महीने बाद एक अहम एलान किया है, जिसके तहत दिवंगत अभिनेता की पांच चर्चित फिल्मों को फरवरी में मुफ्त दिखाया जाएगा, यानी यह फिल्में वो लोग भी देख सकेंगे, जिनके पास प्राइम वीडियो का कोई सब्सक्रिप्शन नहीं है। इन सभी फिल्मों का निर्माण पुनीत राजकुमार की प्रोडक्शन कम्पनी पीआरके प्रोडक्शंस ने किया है। 

loksabha election banner

प्राइम वीडियो की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, जिसका भी अमेजन पर एकाउंट है, वो फ्री-टू-स्ट्रीम योजना के तहत इन पांच फिल्मों को देख सकता है। यह फिल्में हैं- लॉ, फ्रेंच बिरयानी, कवलुदारी, मायाबाजार और युवारत्न। ये सभी फिल्में 2019 से 2021 के बीच रिलीज हुई थीं। युवारत्न में पुनीत राजकुमार खुद लीड रोल में थे, जबकि बाकी फिल्मों में दूसरे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। इन फिल्मों को एक फरवरी से 28 फरवरी तक बिना प्राइम सब्सक्रिप्शन के देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इन फिल्मों के अलावा प्राइम वीडियो ने पीआरके प्रोडक्शंस की तीन नई फिल्मों- मैन ऑफ द मैच, वन कट टू कट और फैमिली पैक को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की घोषणा की है। पीआरके प्रोडक्शंस के साथ जुड़ाव के बारे में बताते हुए अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग हेड मनीष मेंघानी ने कहा, “यह जुड़ाव स्वर्गीय पुनीत राजकुमार की क्रिएटिव एक्सीलेंस और स्टोरीटेलिंग के उनके अनूठे विजन को विनम्र श्रद्धांजलि देने का हमारा प्रयास है। सिनेमा में उनका बहुत बड़ा योगदान है और हमें यकीन है कि ये फिल्में भारत और भारत के बाहर उनके प्रशंसकों और चाहने वालों को एक अनूठा अनुभव देंगी।"

पीआरके प्रोडक्शंस की प्रॉड्यूसर और पुनीत राजकुमार की पत्नी अश्विनी पुनीत राजकुमार ने कहा, "सिनेमा के प्रति पुनीत राजकुमार के अनूठे विजन ने दर्शकों को वर्षों तक मंत्रमुग्ध किया, जिसकी वजह से उन्हें बड़ी फैन फॉलोइंग और सम्मान मिला, जिसके वे हकदार थे। उस विरासत को आगे बढ़ाने की हमारी कोशिश जारी है। इन तीन फिल्मों की घोषणा दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्माता के शिल्प और विरासत को एक श्रद्धांजलि है, जिनका सिनेमा में बेहद अहम योगदान है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.