नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी5 की स्पाई थ्रिलर फ़िल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल में करिश्मा तन्ना एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म में अपने लुक और गेटअप के बारे में करिश्मा ने बताया कि उन्होंने इस फ़िल्म में पहली बार नोज़ रिंग पहनी है और आंखों में काजल लगाया है। 

करिश्मा ने अपने लुक के बारे में खुलासा करते हुए कहा- "मुझे लाहौर कॉन्फिडेंशियल में अपना लुक बेहद पसंद है। यह एक फ्यूजन की तरह है। यह इंडो वेस्टर्न का मेल है। उन्होंने मुझे वेस्टर्न कपड़ों के साथ लखनवी, कराची (थोड़ा सा भारतीय) आउटफिट मिक्स करके दिये हैं। मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद आया, वो है नोज़ रिंग और काजल। यह मैंने पहली बार किया है। यह बहुत अलग है और हटकर दिखता है।" 

करिश्मा तन्ना इससे पहले एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ बुलेट्स में सनी लियोनी के साथ पैरेलल लीड रोल में आ चुकी हैं। इस एक्शन-एडवेंचर वेब सीरीज़ में दोनों ने ज़बरदस्त एक्शन किया। बुलेट्स का निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया था। बता दें, टीना और लोलो के शीर्षक से पहले फ़िल्म का एलान किया गया था। सीरीज़ में दीपक तिजोरी, विवेक वासवानी, अमान एफ ख़ान, ताहा शाह और मोहन कपूर भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

लाहौर कॉन्फिडेंशियल को एस हुसैन ज़ैदी ने लिखा है, जबकि निर्देशन कुणाल कोहली ने किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए कुणाल डिजिटल वर्ल्ड में वापसी कर रहे हैं। फ़िल्म में ऋचा चड्ढा और अरुणोदय सिंह मुख्य किरदारों में दिखेंगे। ऋचा के किरदार का नाम अनन्या है, जो एक सीक्रेट एजेंट है। अनन्या पाकिस्तान ये पता लगाने जाती है कि भारत पर हुए हमले में कौन शामिल था और भारत में आतंकवादी संगठनों को कौन फंड्स दे रहा है।

ऋचा के सीनियर का किरदार खालिद सिद्दीकी निभा रहे हैं, जो उन्हें इस मिशन पर पाकिस्तान भेजते हैं। पाकिस्तान जाकर ऋचा की मुलाकात करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह के किरदारों से होती है। 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' का प्रीमियर 4 फरवरी को ज़ी5 पर होगा।

Edited By: Manoj Vashisth