शो का नाम : कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3

कलाकार : राम कपूर, साक्षी तंवर, हितेन तेजवानी, करिश्मा तन्ना

वेब चैनल : ऑल्ट बालाजी

निर्माता : एकता कपूर

रेटिंग : तीन स्टार

अनुप्रिया वर्मा

मुंबई. साक्षी और राम कपूर की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों के सामने है. कर ले तू भी मोहब्बत के तीसरे सीजन में एक बार फिर से दोनों दर्शकों का मनोरंजन करने आये हैं. अब तक के दो सीजन में हमने देखा कि टिप्सी( साक्षी), करण( राम कपूर) एक दूसरे के साथ जुड़ने के लिए कितनी जद्दोजहद करते हैं. दोनों एक दूसरे के करीब आते-आते रह जाते हैं. लेकिन तीसरे सीजन में दोनों एक होने के बाद भी एक नहीं हो पाते हैं. इस बार दोनों के बीच मोहब्बत कम, नफरत अधिक नजर आई है. दोनों के बीच अब उनकी चार साल की बेटी पिया भी है.

इस बार कहानी में कई सारे ट्विस्ट हैं. नए किरदारों की भी एंट्री है. वेद के रूप में हितेन और जोया के रूप में करिश्मा ने एंट्री ली है. कहानी पांच साल आगे बढ़ चुकी है. लेकिन इन पांच सालों में टिप्सी और करण के बीच मोहब्बत बढ़ने की बजाय दोनों में नफरत अधिक बढ़ गई है. एक गलतफहमी के कारण दोनों अलग हुए हैं और उसी के इर्द गिर्द कहानी घूमती है. इस बार मेकर्स दर्शक दोनों की जिंदगी की पीछे की कहानी को भी फ्लैशबैक में दिखाते चलते हैं. एक मशहूर अभिनेता करण अपनी असफलता से तंग आकर अपनी जिंदगी की सबसे अहम इंसान टिप्सी को खुद से अलग कर देता है और इसी बीच वेद की टिप्सी की जिंदगी में एंट्री होती है, जो कि टिप्सी को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

करण को एक सेक्सुअल हरासमेंट के स्कैंडल में फंसा कर उसे नुकसान पहुँचाने की कोशिश की जा रही है. वहीं जोया जो पहले राम कपूर के सपोर्ट में होती है. वहीं उसे बर्बाद करने का निर्णय ले लेती है. कहानी में ट्विस्ट आते जाते हैं. दर्शकों को यह बात हैरान कर सकती है कि इस बार दो सीजन की तरह राम और साक्षी में प्यार वाली नोंकझोक नहीं, बल्कि बड़ी तकरार दिखाई गई है. इसके बावजूद कि दोनों एक दूसरे को दिल में उतना ही प्यार करते हैं, जैसे पहले करते थे. वह सामने एक दूसरे से नफरत ही करते नज़र आये हैं. ऐसे में वे दर्शक जो इस उम्मीद में हैं कि शो में खुशहाली अधिक नजर आएगी तो उन्हें निराशा हाथ लग सकती है. इस बार प्यार से ज्यादा नफरत ज्यादा है. लेकिन इसके बावजूद कि आप आगे की कहानी से वाकिफ होते जाते हैं कि आगे क्या होगा. अंतिम एपिसोड आपको हैरान करेंगे.

ऑल्ट बालाजी ने एक अच्छे टर्न पर इस बार भी सीजन की समाप्ति की है. जाहिर है कि अभी शो के अन्य सीजन भी आयेंगे. खास बात यह भी है कि इस बारे सारे एपिसोड एक साथ स्ट्रीम कर दिए गये हैं. हितेन को इस शो में कुछ अलग अवतार में दिखने का मौका मिला है. वह पहली बार ग्रे शेड्स में हैं और उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. वहीं दूसरी तरफ जोया यानि करिश्मा के किरदार में काफी संभावनाएं थीं, लेकिन उन्हें मौके कम मिले हैं. वर्तमान दौर में जब वेब पर युवा प्रेम कहानियों का सैलाब है और दर्शक उन्हें पसंद भी कर लें हैं.

कर ले तू भी मोहब्बत, ओल्ड स्कूल वाली लव स्टोरी है और यही इस लव स्टोरी की खासियत है कि यह पुरानी या फीकी नहीं लगती है. साक्षी और राम हर बार अपने अभिनय से इसे संवार रहे हैं. हालांकि कुछ दृश्यों में कहानी सतही नजर आती है. लेकिन इसके बावजूद साक्षी और राम को साथ देखना दर्शक पसंद करेंगे. वेब शो होने की वजह से यह अच्छी बात है एकता के बाकी शोज़ की तरह यह खींचे नहीं जा रहे थे तो दर्शक इसे एक देखने में बोर महसूस नहीं करेंगे. साक्षी ने हमेशा की तरह ही इस बार भी अपनी सादगी से चौंकाया है.

फाइनल कॉल में एक अलग अवतार में नजर आने के बाद एक बार फिर से इस किरदार में वह खूब जंची हैं. बच्ची के किरदार में बाल कलाकार ने बेहतरीन काम किया है.

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: तीसरे सोमवार को Akshay Kumar की फिल्म सुस्त, पर 150 करोड़ के इतने पास

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप