Move to Jagran APP

Jee Karda: अमेजन प्राइम ने की सीरीज 'जी करदा' के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा, तमन्ना भाटिया लीड रोल में आएंगी नजर

Tamanna Bhatia Web Series Jee Karda अमेजन प्राइम ने अपनी अपकमिंग ओरिजिनल वेब सीरीज जी करदा के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की है। सीरीज बचपन के सात दोस्तों की कहानी दिखाती है जिनका नजरिया जिंदगी को लेकर वक्त के साथ बदल जाता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 02 Jun 2023 05:48 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 05:48 PM (IST)
Jee Karda: अमेजन प्राइम ने की सीरीज 'जी करदा' के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा, तमन्ना भाटिया लीड रोल में आएंगी नजर
Tamanna Bhatia Web Series Jee Karda, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamanna Bhatia Web Series Jee Karda: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने अपनी नई ओरिजिनल वेब सीरीज की घोषणा की है। इस सीरीज का नाम जी करदा है, जो सात दोस्तों की कहानी और जिंदगी के तरफ उनके नजरिए को दिखाता है। जी करदा में तमन्ना भाटिया लीड रोल निभा रही हैं।

loksabha election banner

जी करदा में तमन्ना भाटिया के साथ आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बनर्जी, और संवेदना सुवालका भी शामिल हैं। इन्होंने सीरीज में सात दोस्तों की भूमिका निभाई है। इनके अलावा सीरीज में सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर ने भी अहम किरदार निभाए हैं। अमेजन प्राइम ने जी करदा के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की है। सीरीज 15 जून से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

सात दोस्तों की कहानी है सीरीज

जी करदा की कहानी की बात करें तो ये बचपन के सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एहसास होता है कि 30 साल की उम्र में उनकी जिंदगी बिल्कुल भी वैसी नहीं है, जैसा उन्होंने बचपन में सोचा था। इन्हें लगा कि जब ये बड़े होंगे तब उनकी जिंदगी बेहद आसान और सपनों-सी सुंदर होगी, लेकिन बड़े होने पर एहसास होता है कि लाइफ तो परेशानियों से भरी है।

जब जिंदगी का सच आता है सामने

ये सातों दोस्त साथ रहते हैं, एक-दूसरे से प्यार करते हैं, साथ हंसते हैं, साथ गलतियां करते हैं, उनका दिल भी टूटता है, और इस तरह वे बड़े हो जाते हैं, लेकिन इस सब के बीच उन्हें लगता है कि गहरी दोस्ती और गहरे नाते भी अधूरे होते हैं। जिंदगी उन्हें एक अबूझ पहेली की तरह लगने लगती है, जो सबको लुभाती है। दिल को छू लेने वाली और जज्बातों से भरी इस सीरीज में रोमांस और ड्रामा दोनों शामिल है।

240 देशों में होगा प्रीमियर

जी करदा है को अरुणिमा शर्मा ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने ही सीरीज की लिखा भी है। उनके साथ राइटिंग में हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने भी साथ दिया है। वहीं, सीरीज को दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। 8 एपिसोड्स वाली जी करदा का भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों में एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.