नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नज़र आने वाले हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'द फैमिली मैन' के बाद अब वह नेटफ्लिक्स की फ़िल्म 'मिसेज़ सीरियल किलर' में दिखेंगे। इस फ़िल्म में जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल किरदार में नज़र आएंगी। मतलब सीधे शब्दों में कहे, तो जैकलीन ही बनेगी मिसेज सीरियल किलर। अब कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच इस फ़िल्म की डेट के बारे में भी बता दिया गया है।

मिसेज सीरियल किलर का प्रीमियर 1 मई होगा। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफ़िशियल पेज से दी। इसकी घोषणा के लिए मनोज बाजपेयी और जैकलीन ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'मिसेज सीरियल किलर....नाइफ टू मीट यू...'।

नेटफ्लिक्स के वीडियो में मनोज बाजपेयी एक वीडियो काल करते हैं। इसे जैकलीन उठाती हैं। जैकलीन एक ब्लू ड्रेस लेकर पहुंचती हैं और मनोज बाजपेयी से पूछती हैं। ये ड्रेस कैसी लग रही है? इस पर मनोज कहते हैं,- 'यह अच्छी  है, लेकिन जा कहा रही हो?  इस वक्त लॉकडाउन है।' जैकलीन कहती हैं- मैं प्रीमियर की तैयारी कर हूं। मनोज वापस से पूछते हैं- कौन-सा प्रीमियर?

मनोज की इस बात से जैकलीन भड़क जाती हैं और कहती हैं, 'मजाक मत करो। हमारा प्रीमियर है। मिसेज सीरियल किलर का।' इसके बाद जैकलीन चाकू उठा लेती हैं और मनोज को डराती हैं। आखिरकार मनोज जैकलीन की बाते मान जाते हैं और कहते हैं कि मिसेज सीलियर किलर 1 मई को प्रीमियर हो रहा है। मनोज कहते हैं कि यह प्रीमियर काफी स्पेशल होने वाला है। हमारे साथ-साथ घर में बैठकर पूरी दुनिया हमारी फ़िल्म मिसेज सीरियल किलर का प्रीमियर देखेगी और मैं अपने शॉट्स में रहूंगा। इसके बाद दोनों सेलेब्स के बीच कुछ और मस्ती मजाक भी होता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@jacquelinef143 @bajpayee.manoj @merainna

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

आपको बता दें कि मिसेज सीरियल किलर के साथ जैकलीन अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वहीं, इस फ़िल्म  को प्रोड्यूस फराह खान ने किया है, जबकि इसका निर्देशन उनके हसबैंड शीरीष कुंदर ने किया है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस