Move to Jagran APP

एक्शन और रोमांस के तड़के के साथ रिलीज हुई Khaali Peeli, ईशान और जयदीप की दिखी जबरदस्त परफॉर्मेंस

खाली पीली जैसा कि नाम से ही पता लगाया जा सकता है कि यह एक हल्की-फुल्की और मजेदार फिल्म है जिसमें आपको प्यार इमोशन और भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं कि मकबूल खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 08:27 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 12:06 PM (IST)
एक्शन और रोमांस के तड़के के साथ रिलीज हुई Khaali Peeli, ईशान और जयदीप की दिखी जबरदस्त परफॉर्मेंस
खाली-पीली का पोस्टर ( फोटो क्रेडिट - जी-5 )

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli) आज ZEEPLEX के साथ ZEE5 पर रिलीज हो चुकी है। खाली पीली जैसा कि नाम से ही पता लगाया जा सकता है कि यह एक हल्की-फुल्की और मजेदार फिल्म है, जिसमें आपको प्यार, इमोशन और भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं कि मकबूल खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है।

loksabha election banner

फिल्म की कहानी

खाली पीली (Khaali Peeli) दो बचपन के प्रेमियों, पूजा (अनन्या पांडे) और ब्लैकी (ईशान खट्टर) की कहानी है, जो किसी वजह से बिछड़ जाते हैं। लेकिन एक घटना उन्हें वापस मिला देती है। स्थिति ऐसी बन जाती है कि दोनों को पुलिस और गुंडों से बचकर भागना पड़ता है। फिल्म की शुरुआत ब्लैकी के टशन से होती है, जब वह जेल से बाहर निकलता है। वह एक टैक्सी चालक है और उसकी मुलाकात पूजा से तब होती है, जब वह अपनी शादी से भाग खड़ी होती है। फिल्म में पहली बार आपको ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा फिल्म में कई ऐसे डायलॉग भी हैं, जो आपको काफी पसंद आएगा।

किरदारों की एक्टिंग

ईशान खट्टर टशन में रहने वाला एक निडर और अकड़ू टैक्सी चालक की भूमिका में है। फिल्म में उन्होंने मुंबई के टपोरी लहजे को बहुत ही अच्छे से पकड़ा है। फिल्म में ईशान की एक्टिंग देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि वह इंडस्ट्री में नए हैं। उन्होंने एक मंझे हुए कलाकार की तरह परफॉर्मेंस दी है। फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अपने रोल को अच्छे से निभाया है। वह अपने रोल में खूबसूरत और बिंदास लगी हैं। वैसे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के बचपन का किरदार निभाने वाले वेदंत देसाई और देशना दुगाड भी अपनी परफॉर्मेंस से प्रभावित करते नजर आए हैं।

पूरी फिल्म ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन फिल्म में बाकी किरदार भी अपना असर छोड़ते दिखाई दिए हैं। फिल्म में जयदीप अहलावत एक दलाल यूसुफ की भूमिका में हैं, जो रेड लाइट एरिया में काम करता है। फिल्म में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्यों लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।

बतौर अभिनेता सतीश कौशिक के पास कई सालों का अनुभव है और वो चीज फिल्म खाली पीली में भी दिखाई देती है। उनका छोटा सा रोल काफी मजेदार है। फिल्म में जो चरित्र सबसे हैरान करता है, वो है स्वानंद किरकिरे का किरदार। अत्यचारी सेठ की भूमिका में वह काफी जचे हैं।

बात करें अन्य कलाकारों की तो इसमें अनूप सोनी भी हैं, जिन्होंने ईशान खट्टर के पिता की भूमिका निभाकर अपने किरदार के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश की है। फिल्म में शानदार एक्टर जाकिर हुसैन भी हैं, जो पुलिस ऑफिसर बने हैं। फिल्म का डायरेक्शन मकबूल खान ने किया है तथा यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने इसे लिखा है। फिल्म के गाने पहले ही युवाओं को पसंद आ रहे हैं।

एक्शन से लेकर रोमांस तक और डायलॉग से लेकर गानों तक फिल्म खाली पीली ZeePlex और ZEE5 प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगर आपको ज्यादा सीरियस फिल्म पसंद नहीं है और खुद का मनोरंजन करना चाहते हैं, तो यह फिल्म आप देख सकते हैं।     

लेखक -  शक्ति सिंह

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.