Move to Jagran APP

Gulabo Sitabo Release: टाइम से पहले अमेज़न प्राइम पर आ गई अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म, क्या फैंस के लिए था सरप्राइज़?

Gulabo Sitabo Release अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 08:26 AM (IST)
Gulabo Sitabo Release: टाइम से पहले अमेज़न प्राइम पर आ गई अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म, क्या फैंस के लिए था सरप्राइज़?

नई दिल्ली, जेएनएन। Gulabo Sitabo Release : अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म को 12 जून यानी आज रिलीज़ हो चुकी है, लेकिन क्या आपको पता है फिल्म 12 जून से पहले यानी 11 जून को ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ गई थी। यानी, रिलीज़ डेट और टाइम से पहले ही फिल्म रिलीज़ हो गई थी। अब अमेज़न प्राइम की तरफ से फैंस के लिए ये सरप्राइज़ था या फिर कोई टेक्निकल एरर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

loksabha election banner

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ है। अमिताभ और आयुष्मान पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते नज़र आ रहे हैं। दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी बेचैन हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से लोग इसके रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

 

क्या है फिल्म की कहानी :

फिल्म की कहानी एक हवेली के मालिक और किराएदार से जुड़ी हुई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन लखनऊ की एक हवेली के मालिक बने हैं और आयुष्मान खुराना उनके किराएदार जो कि लखनऊ में पढ़ाई करने आए हैं। जिन्होंने अमिताभ की नाक में दम कर रखा है। अमिताभ बिल्कुल नहीं चाहते कि आयुष्मान उनकी हवेली में रहें और वो उन्हें हवेली से निकालने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं। अब अमिताभ ऐसा कर पाते हैं या नहीं ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि गुलाबो-सिताबो पहले 12 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सब कुछ रुक गया। ऐसे में फिल्मों की रिलीज़ भी रुक गई। गुलाबो- सिताबो के मेकर्स ने लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार किया, लेकिन लंबे इंतजार के बाद उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी कि फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.