Move to Jagran APP

Flames Season 2: स्क्रीन पर फिर दिखेगा कोचिंग वाला प्यार, लव लफड़ा और बवाल

Flames Season 2 फ्लेम सीजन-2 (Flames Season 2) 18 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। रजत और इशिता की कमेस्ट्री से एक बार फिर बायो और मेथ के इक्वेश्न बिगाड़ने वाला है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 12:06 PM (IST)
Flames Season 2: स्क्रीन पर फिर दिखेगा कोचिंग वाला प्यार, लव लफड़ा और बवाल
Flames Season 2: स्क्रीन पर फिर दिखेगा कोचिंग वाला प्यार, लव लफड़ा और बवाल

नई दिल्ली,जेएनएन। Flames Season 2: द वायरल फीवर (The Viral Fever- TVF) ने स्क्रीन पर जमकर प्यार की आग लगाई। आग ऐसी कि सबको अपना कोचिंग वाला प्यार याद आने लगा। एक बार फिर ऐसा ही होने वाला है। फ्लेम सीजन-2 (Flames Season 2) 18 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। रजत और इशिता की कैमिस्ट्री से एक बार फिर बायो और मैथ के समीकरण बिगाड़ने वाला है।

loksabha election banner

फ्लेम के नए सीज़न को लेकर टाइमलाइनर्स (Timeliners) ने डेट की घोषणा कर दी है। इसको लेकर टाइमलाइनर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके बताया, 'चलो  बच्चों अपनी नोटबुक निकालो और डेट डालो। फ्लेम सीज़न 2, 18 अक्टूबर को टीवीएफ प्ले और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा।'  बता दें कि इससे पहले भी टीवीएफ पर आने वाली सीरीज़ों को MX Player पर भी साथ में रिलीज़ किया चुका है। गुल्लक और एमेच्योर जैसी सीरीज़ इसके उदाहरण हैं।

इससे पहले फ्लेम के पहले सीज़न ने काफी चर्चा बटोरी थी। इसके पहले सीज़न की कहानी दो कोचिंग करने वाले स्टूडेंट्स की है। इस वेब सीरीज़ में पहले प्यार के बारे में डिटेल से बताया गया है। इसमें मोमोज़ वाला प्यार भी, तो स्कूटी के पीछे की सवारी भी। इसमें उस प्यार के लफड़े भी हैं। इस बार इस सीरीज़ में कोचिंग के आगे की कहानी दिखाई जाने वाली है। हालांकि, इसके किरदारों को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है।

पिछले सीज़न में  रजत ( रित्विक), इशिता (तान्या) के अलावा गौरव ( शिवम), अनुषा (सुनाक्षी) और कौशल (दीपेश जगदीश) ने काफी शानदार काम किया था। इस बार भी उम्मीद है कि ये देखने को मिलेंगे। हालांकि, मई में आए नए शोज़ के वीडियो में गौरव, अनुषा और कौशल नज़र नहीं आए थे। वहीं, टाइमलाइनर्स ने अभी तक कोई टीज़र या ट्रेलर भी जारी नहीं किया है। यह देखने वाली बात होगी कि इस बार किस नए किरदार की इंट्री होती है और कौन नज़र नहीं आता है।

Photo Credit- The Timeliners

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.