Move to Jagran APP

Drishyam 2 OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई अजय देवगन की 'दृश्यम 2', देखने के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत

Drishyam 2 OTT Release दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार बंपर कमाई कर रही है। सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए आ चुकी है। लेकिन इसे देखने के लिए आपको ये कीमत चुकानी होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 30 Dec 2022 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 01:05 PM (IST)
Drishyam 2 Ott Release Ajay Devgn and Tabu Starrer Suspense Thriller on Amazon Prime Video. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Drishyam 2 OTT Release: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' थिएटर में लगातार धमाल मचा रही है। ये फिल्म वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और रिलीज के बाद 42वें दिन पर भी लोग इस फिल्म को देखने के लिए उसी उत्सुकता के साथ जा रहे हैं। सस्पेंस से भरपूर दृश्यम 2 एक ऐसी फिल्म है, जिसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। कई लोग ऐसे हैं, जो अजय देवगन की ये फिल्म देखना चाहते हैं, लेकिन वह थिएटर में इस फिल्म का आनंद नहीं ले पाए। लेकिन आपको निराश होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि अब मेकर्स ने दृश्यम 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी है।

loksabha election banner

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई दृश्यम 2

थैंक गॉड के बाद अब अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। हालांकि इससे पहले आप इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने की खुशी मनाए, तो हम आपको बता दें कि फिलहाल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दृश्यम 2 देखने के लिए भी आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। पिछले छह हफ्तों से थिएटर में दौड़ रही दृश्यम 2 की सफलता को देखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने इसे अपने अमेजन स्टोर में रिलीज किया है, यानी कि अगर आपको अजय देवगन की ये फिल्म देखनी है तो प्राइम मेंबरशिप के अलावा आपको 199 रुपए एक्स्ट्रा देने होंगे, तभी आप अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म को आप देख सकेंगे।

इस महीने में फ्री में स्ट्रीम हो सकती है फिल्म

दृश्यम 2 की हाई डिमांड को देखते हुए फिलहाल इसे 199 रेंटल पेमेंट के साथ आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी रिलीज के 80 दिनों के बाद 'दृश्यम 2' को 26 जनवरी के आसपास अमेजन प्राइम पर ही फ्री-स्ट्रीम किया जाएगा। दृश्यम 2 में विजय सलगांवकर के बंद केस की कहानी दोबारा खुली है और इस बार केस की तहकीकात तब्बू नहीं, बल्कि अक्षय खन्ना करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता और श्रिया सरन भी अहम भूमिका में नजर आए थे। दृश्यम 2 इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 230 करोड़ और वर्ल्डवाइड 329 करोड़ के आसपास कमाई कर चुकी हैं और अब मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट पर विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Cirkus Box Office Collection Day 5: रोहित शेट्टी की सर्कस महज पांच दिनों में हुई फुस्स, सिर्फ हुई इतनी सी कमाई

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Collection Day 4: 'दृश्यम 2' सहित इन फिल्मों को अवतार 2 ने छोड़ा पीछे, बनी दूसरी बेस्ट हॉलीवुड फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.