नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट ने कुछ महीनों पहले अपने प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन का एलान किया था, साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म डार्लिंग्स की घोषणा भी की थी। अब इस फिल्म को लेकर एक अहम खबर आ रही है।

आलिया की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। आलिया ने इस फिल्म का निर्माण शाह रुख खान की कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर किया है। मंगलवार को आलिया ने एक मजेदार वीडियो के जरिए बताया कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, अभी तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

वीडियो में आलिया, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा नजर आ रहे हैं। तीनों से जब पूछा जाता है कि क्या फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है तो तीनों बहाने बनाते नजर आ रहे हैं। इस फनी वीडियो के साथ आलिया ने लिखा- हाय डार्लिंग्स, जल्द मिलेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इसी वीडियो को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एकाउंट से शेयर करके लिखा गया है- हाय डार्लिंग्स। क्या कोई आलिया, शेफाली, विजय और रोशन को बताएगा कि इस खबर को हम पहले ही ब्रेक कर चुके हैं। आलिया ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितम्बर में पूरी की थी, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

डार्लिंग्स से फिल्म लेखक जसलीन के रीन बतौर निर्देशक पारी शुरू कर रही हैं। रणबीर कपूर के साथ शादी के बाद आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गयी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो गैल गैडट के साथ नजर आएंगी।

आलिया भट्ट की इस साल गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया और 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया। गंगूबाई काठियावाड़ी 2022 की पहली फिल्म है, जिसने 100 करोड़ क्लब मे एंट्री ली हो।

Edited By: Manoj Vashisth