नई दिल्ली, जेएनएन। लिएंडर पेस और महेश भूपति की जोड़ी टेनिस की दुनिया में अपने शानदार खेल के अलावा खट्टे-मीठे संबंधों के लिए भी चर्चा में रही थी। हालांकि, इनके बारे में बहुत-सी बातें अनकही और अनसुलझी ही रहीं। ज़ी5 की डॉक्यू-ड्रामा वेब सीरीज़ ब्रेक प्वाइंट के ज़रिए लिएंडर और भूपति के बीच दोस्ती-दुश्मनी की कहानी की कई परतें खुलने वाली हैं। ख़ास बात है कि इस सीरीज़ का निर्देशन नितिन तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। दोनों पति-पत्नी का साथ में यह पहला प्रोजेक्ट है। 

खेलों में दिलचस्पी रखने वाले सब जानते होंगे कि यह जोड़ी 1990 के अंत में सबसे ख़तरनाक युगलों में से एक रही थी। साल 1999 में दोनों दुनिया में नंबर 1 स्थान पर रहे थे, मगर शीर्ष पर पहुंचने के बाद इनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि जोड़ी टूट गयी, जिसको लेकर मीडिया में काफ़ी कुछ कहा गया-लिखा गया। लिएंडर और भूपति का ब्रेकअप काफ़ी कड़वाहट भरा रहा था। बुधवार को भूपति को पोस्टर पर दिखाया गया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

इससे पहले मंगलवार को लिएंडर पेस का पोस्टर शेयर किया गया था, जिसके साथ लिखा गया था- ओलंपिक मेडल, ग्रैंड स्लैम गाथाओं और डेविस कप में डबल्स की जीत के अलावा टेनिस की यात्रा में बहुत कुछ है। यहां बताते चलें कि लिएंडर पेस इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने साथ में एक तस्वीर पोस्ट करके रिलेशनशिप की ख़बरों पर मुहर लगायी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

ब्रेक प्वाइंट ज़ी5 पर स्ट्रीम होने वाली है। हालांकि, अभी तक इसकी तारीख़ का खुलासा नहीं किया गया है। इसका निर्माण भी अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के बैनर अर्थस्काई पिक्चर्स ने किया है। सीरीज़ में कुल सात एपिसोड्स होंगे। 

इस सीरीज़ को लेकर लिएंडर पेस ने कहा था- "महेश और मेरी ऑन-कोर्ट साझेदारी व्यापक रूप से कवर की गई थी और हमारी ऑफ-कोर्ट केमिस्ट्री का काफी अनुमान लगाया गया था। यह पहली बार है, जब हमारे फैंस को यह सब देखने और सुनने मिलेगा। महेश और मैंने भारत को विश्व टेनिस में शीर्ष पर लाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और हमें खुशी है कि हमें अपनी कहानी दुनिया के सामने पेश करने का मौका मिल रहा है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ है।”

Edited By: Manoj Vashisth