नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस रियलिटी शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स भी देखने को मिलते रहते हैं। बिग बॉस ओटीटी का अभी दूसरा हफ्ता ही चल रहे हैं, ऐसे में बिग बॉस ने शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बड़ा खेल खेल लिया है। जिसके चलते सभी कंटेस्टेंट्स मुश्किलों में आ गए हैं।

दरअसल बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट्स इस बार अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। इसके पीछे की वजह बिग बॉस की ओर से दिए गए टास्क को ठीक तरीके से न करना और झगड़ा करना रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में बिग बॉस शो के सभी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को 'पंचायत टास्क' दिया। घर के 'बॉस मैन' और 'बॉस लेडी' होने के नाते इस टास्क में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को जज बनाया गया। इसलिए वह टास्क में हिस्सा नहीं ले सकते थे। 'पंचायत टास्क' में सभी कंटेस्टेंट्स को एक-एक कनेक्शन दिया गया। इन कनेक्शन से चर्चा करके सभी को यह बताना था कि उन सभी में से कौन-कौन बिग बॉस के लायक लगता और क्यों, लेकिन घरवाले इस नॉमिनेशन टास्क को पूरा नहीं कर पाए और आखिरी फैसला बिग बॉस पर ही छोड़ देते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voot (@voot)

इस टास्क को न कर पाने के कारण बिग बॉस ने सभी घरवालों को अगले हफ्ते घर से बेघर करने लिए नॉमिनेट कर दिया है। वहीं खबर है इस बार 'संडे का वार' में बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री रेखा बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है। पीपिंगमून की खबर के मुताबिक, 'बिग बॉस' के मेकर्स एक्ट्रेस रेखा को एक बड़ी जिम्मेदारी देने का फैसला किया है। खबरों की मानें तो रेखा शो में 'ट्री ऑफ फॉर्च्यून' नाम के एक नए फीचर के लिए वॉयसओवर कर रही हैं।

रेखा की आवाज सुनना 'बिग बॉस' के दीवानों के लिए कॉफी खास होने वाला है। 'बिग बॉस ओटीटी' को अब सिर्फ 5 सप्ताह ही बचे हैं। इसके बाद यह शो बिग बॉस 15 के नाम से दिखाया जाएगा, जिसके होस्ट सलमान खान होंगे। 'बिग बॉस 15' के पहले दिन ही रेखा खास जिम्मेदारी निभाती हुई देखी जाएंगी। रिपोर्ट की मानें तो 'ट्री ऑफ फॉर्च्यून' फॉर्मेट के जरिए रेखा शो के सभी कंटेस्टेंट को सलमान खान से मिलवाएंगी। वहीं रेखा शो के टॉप कंटेस्टेंट्स के साथ प्लस और माइनस पॉइंट्स को भी हाइलाइट करते ​हुए उनकी खूबियां बताएंगी। साथ ही ये भी बताएंगी कि आखिर क्यों टॉप कंटेस्टेंट्स इस बिग बॉस 15 का हिस्सा बन सकते हैं। रेखा शो के दौरान ये भी बताएंगी कि वे कैसे रियलिटी शो के 15वें सीजन में एंट्री करने के लिए मजबूत दावेदार हैं।  

Edited By: Anand Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट