Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: घरवालों ने बताया दिव्या अग्रवाल को दंड का पात्र, बिग बॉस ने सारे घरवालों को दी सजा

बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स मिलकर दिव्या अग्रवाल को टारगेट कर रहे हैं। दिव्या के कनेक्शन जीशान को हाल ही में शो से बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद से दिव्या अकेली पड़ गई हैं। ऐसे में घरवाले अब दिव्या के खिलाफ भी नजर आ रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 07:21 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 06:55 AM (IST)
Bigg Boss OTT: घरवालों ने बताया दिव्या अग्रवाल को दंड का पात्र, बिग बॉस ने सारे घरवालों को दी सजा
बिग बॉस ओटीटी, फोटो साभार: Instagram (Voot Select)

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म Voot पर प्रसारित किया जा रहा है। शो के प्रसारण को दो हफ्ते का समय हो चुका है। अब तक सबी घरवालोंके असली रंग भी सामने आ चुके हैं। बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स मिलकर दिव्या अग्रवाल को टारगेट कर रहे हैं। दिव्या के कनेक्शन जीशान को हाल ही में शो से बाहर निकाल दिया गया है। जिसके बाद से दिव्या अकेली पड़ गई हैं। ऐसे में घरवाले अब दिव्या के खिलाफ भी नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने मिलकर दिव्या अग्रवाल को दंड का पात्र बताया। लेकिन दिव्या ने सभी घरवालों का ये फैसला मानने से इनकार कर दिया। दिव्या ने कहा कि वो सजा नहीं अपनाएंगी। जिसके बाद बिग बॉस ने इसकी सजा बाकी सभी घरवालों को ददी। बिग बॉस ने सारे घरवालों को दंडित कर दिया। जिससे सभी बौखला गए और दिव्या को गलत ठहराने लगे। सभी कंटस्टेंट्स ने भी इस दंड को अस्वीकार कर दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

दरअसल बीते दिन हुए टास्क के दौरान दिव्या अग्रवाल ने पूरे घर में जमकर हंगामा किया था। जिसके बाद सभी लोगों ने मिलकर ये फैसला किया था। लेकिन दिव्या नेये फैसला सुनने के बाद इसे मानने से इनकार कर दिया। इस दौरान भी दिव्या सभी घरवालों के साथ जमकर बहस करती नजर आईं। दिव्या ने साफ शब्दों में ये तक कह दिया कि किसी में दम हो तो वो सोफे पर बैठी हैं उन्हें कोई जगह से हिलाकर बता दे।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल खासी चर्चाओं में रहती हैं। दिव्या अग्रवाल की शो के होस्ट करण जौहर से भी अनबन देखने को मिलती है। दिव्या करण जौहर को भी जमकर खरी-खोटी सुनाती रहती हैं। हाल ही में दिव्या ने अक्षरा सिंह के साथ बातचीत में करण जौहर के ऊपर निशाना साधा था। उन्होंने करण जौहर को लेकर विवादित बयान दिए थे। हालांकि करण जौहर दिव्या को पहले भी समझा चुके हैं वो उनके बारे में कुछ भी ना बोलें लेकिन दिव्या ने उनकी बात को नहीं माना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.