Move to Jagran APP

Bang Bang The Sound of Crimes: जल्द शुरू होगी एकता कपूर की सीरीज़ की शूटिंग, लीड स्टार्स की तलाश शुरू

ऑल्ट बालाजी ने ज़ी-5 के साथ मिलकर हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्शन थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी बैंग बैंग की घोषणा की है। Photo- Zee5

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 06:18 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 07:54 AM (IST)
Bang Bang The Sound of Crimes: जल्द शुरू होगी एकता कपूर की सीरीज़ की शूटिंग, लीड स्टार्स की तलाश शुरू
Bang Bang The Sound of Crimes: जल्द शुरू होगी एकता कपूर की सीरीज़ की शूटिंग, लीड स्टार्स की तलाश शुरू

नई दिल्ली, जेएनएन। 'ऑल्ट बालाजी' ने 'ज़ी-5' के साथ मिलकर हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्शन थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग' की घोषणा की है। साथ ही साथ पोस्टर भी जारी किया है। खबरों की मानें तो, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की फेमस वेब सीरीज़ 'बैंग बैंग-द साउंड ऑफ क्राइम्स' ओटीटी स्पेस में सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर वेब श्रृंखला होगी। फैंस इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

शो के धमाकेदार लोगो को देखते हुए, एक बात तो तय है कि दर्शकों के लिए यह एक ऐसी रोलर-कोस्टर सवारी होगी जिसे उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले कभी अनुभव नहीं किया होगा। सूत्रों की मानें तो, ‘बैंग बैंग’ को कुछ शानदार और जबरदस्त एक्शन और चेस सीक्वेंस के साथ बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। यह निश्चित रूप से निर्माताओं के लिए एक महंगा प्रोजेक्ट होने वाला है, क्योंकि शो में कुछ शानदार विजुल इफ़ेक्ट्स भी शामिल किए जाएंगे। साथ ही, ये जानकारी भी सामने आई है कि एकता कपूर की इस वेब सीरीज़ के लिए प्रमुख कलाकारों की तलाश शुरू हो गई है।

शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी। अक्षय बीपी सिंह द्वारा प्रोड्यूस की जा रही और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। यह एक फ्रैंचाइज़ी वेब सीरीज़ है। ऐसे में दर्शकों को दूसरा सीज़न भी देखने को मिल सकता है। अभिषेक इससे पहले काई पो छे, रॉक ऑन, फितूर और केदारनाथ जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

क्या था मोशन पोस्टर :

मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा गया था, 'जब एंट्री करनी हो ग्रेंड, तो धमाका भी बैंग बैंग होना चाहिए। क्या आप तैयार हैं इस साल की सबसे बड़े एक्शन थ्रिलर के लिए?'।

 

View this post on Instagram

Jab entry karni ho GRAND, toh dhamaka bhi #BangBaang hona chahiye!😎 Are you ready for the biggest action thriller of the year? 🔥 Watch this space to know more. #ALTBalaji . . . @ektarkapoor @baljitsinghchaddha @zee5shows

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.