Move to Jagran APP

Hush Hush में पहली बार जूही चावला के साथ नजर आएंगी आयशा जुल्का, डिजिटल डेब्यू को लेकर कही यह बात

Hush Hush में पहली बार 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस आयशा जुल्का और जूही चावला स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इन्होंने खुलासा किया कि इसे पहले इन दोनों ही एक्ट्रेसेस ने कभी साथ काम नहीं किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2022 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2022 03:45 PM (IST)
Ayesha Julka will be seen with Juhi Chawla for the first time in Hush Hush

नई दिल्ली, जेएनएन। 90 के दशक की सुपरस्टार जूही चावला और आयशा जुल्का पहली बार साथ नजर आने वाली हैं। यह दोनों ही प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड क्राइम ड्रामा सीरीज हश हश के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इन दोनों एक्ट्रेसेस ने कभी भी साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है।

loksabha election banner

जूही चावला और आयशा जुल्का आएंगी नजर

हाल ही में, आयशा जुल्का ने खुलासा किया कि कैसे दोनों अभिनेत्रियों को अपने शुरुआती दिनों में साथ काम करने का मौका नहीं मिला था। एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, 'जूही और मैं इंडस्ट्री में काफी पीछे चले गए हैं। हालांकि, हश हश ने हमें हमारा गोल्डेन टाइम फिर से याद दिला दिया। हमने 90 के दशक में एक ही हीरो के साथ अलग-अलग फिल्मों में रोमांस जरूर किया लेकिन कभी साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया। साथ ही बताया कि हम ज्यादातर समय तो अपने पुराने किस्से ही याद करते रहे।

पहली बार शेयर करेंगी स्क्रीन

इसके साथ ही साथ ही जूही चावला के साथ अपने काम का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए आयशा जुल्का ने कहा, 'हम हंसे और सेट पर खूब मस्ती की। ईशी और मीरा का रिश्ता बॉन्डिंग पर आधारित है, और हमारी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन भी काफी जबरदस्त है। हश हश में हमारे पास अपनी अभिनय क्षमता को दिखाने के अच्छा मौका था। जूही सेट पर भी काफी सपोर्टिव रहीं। मुझे आगे भी उनके साथ काम करना है।

22 सितंबर को रिलीज होगी सीरीज

बता दें कि डायरेक्टर तनुजा चंद्रा की हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी हैं। यह सीरीज 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है। 

यह भी पढ़ें

Manushi Chhillar Bold Photos: मानुषी छिल्लर ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, दिखने लगा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.