Move to Jagran APP

OTT प्लेटफॉर्म पर दबे पांव पहुंची अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की 'चेहरे', जानें- कहां देख सकते हैं?

Chehre On OTT अमिताभ बच्चन की फ़िल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। ठीक एक महीने बाद चेहरे ओटीटी पर आ गयी है। इस सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है जबकि निर्माता आनंद पंडित हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 10:33 AM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 10:33 AM (IST)
Amitabh Bachchan's Chehre released On OTT. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की फ़िल्म चेहरे अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गयी है। यह फ़िल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। ठीक एक महीने बाद चेहरे प्राइम पर आ गयी है। इस सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है, जबकि निर्माता आनंद पंडित हैं। चेहरे की रिलीज़ डेट का प्लेटफॉर्म की ओर से आधिकारिक एलान नहीं किया गया था। प्लेटफॉर्म ने गुरुवार रात को फ़िल्म स्ट्रीम करने के बाद सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी साझा की। 

loksabha election banner

चेहरे में अमिताभ बच्चन एक क्रिमिनल लॉयर के रोल में हैं, जबकि इमरान हाशमी एक बड़ी विज्ञापन कम्पनी के अधिकारी बने हैं। एक बर्फीली तूफ़ानी रात में इमरान फंस जाते हैं और कुछ बुजुर्ग लोगों के बीच पहुंच जाते हैं, जो अदालती केसों को गेम की तरह डिस्कस करते हैं। इमरान जब इस गेम का हिस्सा बनते हैं तो कई राज़ बाहर आते हैं।  

सिनेमाघरों में फ़िल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। कोविड महामारी के चलते महाराष्ट्र के सिनेमाघर बंद थे और जिन राज्यों में खुले थे, वहां भी 50 फीसदी क्षमता के साथ संचालित हो रहे थे। ऐसे में फ़िल्मों के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शंस काफ़ी प्रभावित हुए। 

चेहरे में अमिताभ, इमरान, रिया के अलावा क्रिस्टल डिसूज़ा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी अहम किरदारों में हैं। यह फ़िल्म रिया चक्रवर्ती की वजह से भी काफ़ी चर्चा में रही थी, जो सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मुख्यारोपी हैं और फ़िलहाल ज़मानत पर बाहर हैं। इस केस के बाद रिया की यह पहली रिलीज़ फ़िल्म है। 

पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद रिलीज़ हुई तीनों फ़िल्में अब ओटीटी प्लेफॉर्म पर मौजूद हैं। अक्षय कुमार की बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आयी थी, जो प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है। वहीं, कंगना रनोट की थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, जो नेटफ्लिक्स पर पिछले हफ़्ते आ गयी। प्राइम पर चेहरे के अलावा इस वीकेंड डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर शिद्दत देखी जा सकती है, जिसमें सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पेंटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.