नई दिल्‍ली, जेएनएन। Amazon Prime Video Reply To Fans Who Ask The Family Man Second Part: अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल वेब सीरीज द फैमिली मैन इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में आई इस सीरीज पर मिले फैंस के जबरदस्‍त रिस्‍पांस को देखते हुए मेकर्स बेहद उत्‍साहित हैं। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी ने भारतीय एजेंट का किरदार निभाया है।

दिग्‍गज अभिनेता मनोज बाजपेयी के अभिनय से सजी द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा जोरों पर है। मेकर्स की ओर से संकेत मिल रहे हैं कि इसका दूसरा सीजन आ सकता है। पहले सीजन में कुल 10 एपिसोड में भारत पर होने वाले अटैक को रोकने की कहानी दिखाई गई है। ये सभी ऐपिसोड अमेजन प्राइम वीडियो पर देखे जा सकते हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो ने 25 सितंबर को अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्‍ट शेयर किया है। इस पोस्‍ट में द फैमिली मैन वेब सीरीज के किरदार अरविंद और सुचित्रा को पोस्‍टर पर दिखाया गया है। वेब सीरीज में इस सीन की लोकेशन लोनावला बताई गई है, जहां अरविंद और सुचित्रा ऑफिस के काम से पहुंचते हैं और एक साथ होटल के एक कमरे में रुकते हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो ने पोस्‍ट में सवाल किया है कि अरविंद और सुचित्रा के बीच लोनावला में क्‍या हुआ। पूरी वेब सीरीज में कई दर्शकों के लिए यह बड़ा सवाल बन गया है। दर्शक जानना चाहते हैं कि क्‍या लोनावला में अरविंद के साथ रुकने के बाद सुचित्रा अपने एजेंट पति श्रीकांत (मनोज बाजपेयी) को छोड़ देगी या फिर आगे क्‍या होगा।

इसी पोस्‍ट पर रिप्‍लाई करते हुए कई फैंस ने मेकर्स से सवाल किया कि वेब सीरीज का दूसरा पार्ट कब आएगा। इस पर जवाब में अब ऑफिशियल स्‍टेटमेंट जारी नहीं किए जाने की बात कही गई। ऐसे में द फैमिली मैन सीरीज के इन किरदारों को फिर से सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने लाने पर माना जा रहा है कि दूसरा पार्ट आने की पूरी संभावना है।

पिछले दिनों इस वेब सीरीज का निर्देशन करने वाले राज और डीके ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उनके पास इस सीरीज के दूसरे सीजन का आइडिया है। ऐसे में इस वेब सीरीज के अगले सीजन बनने की बात को बल मिलता है। बता दें कि अमेजन प्राइम के लिए द फैमिली मैन वेब सीरीज को डीटूआर फिल्‍म्‍स (D2R Films) ने बनाया था। इसके संस्‍थापक और ओनर राज और डीके हैं।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप