नई दिल्ली,जेएनएन। ओटीटी ने हिंदी कंटेंट के लिए जबरदस्त शुरुआत की है। साल 2020 की लगातार तीसरे हफ्ते नई सीरीज़ आने वाली है। पहले भूत आया, फिर क्राइम आया और अब लोग सुसाइड करेंगे, वो भी पैसे देकर। 17 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर वेब सीरीज़ 'अफ़सोस' आने को तैयार है। इस सीरीज़ का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। गुलशन देवैया स्टारर सीरीज़ में सुसाइड को एकदम अलग नजरिए से दिखाया गया है।

अमेज़न प्राइम की इस नई वेब सीरीज़ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि नुकल (गुलशन दैवेया) के जीवन का एक ही लक्ष्य है। वह है कि ज़िंदगी को खत्म करने का। वह किसी मनोचिकित्सक से भी मिल रहा है। हालांकि, वह कई बार आत्महत्या की कोशिश करता है, लेकिन सफलता नहीं मिलती है। इसके बाद वह खुद की आत्महत्या के लिए पैसे देता है। एक कंपनी है, जो पैसे लेकर लोगों को अपने मन से मरने देती है। उनके पास पूरा मेन्यू है। नकुल गोली से मरने का ऑप्शन चुनता है।। 

नकुल की मौत का ठेका उपाध्याय नाम की किलर को दिया जाता है। उपाध्याय इसलिए फेमस है कि वह अपना कोई काम अधूरा नहीं छोड़ती है। इस बीच नकुल का विचार बदल जाता है, और वह मरने का ख्याल छोड़ देता है। उपाध्याय और नकुल के भाग दौड़ की कहानी ही वेब सीरीज़ में दिखाई गई है। 

वेब सीरीज़ का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि मामला काफी मजेदार है। सीरीज़ का कॉन्सेप्ट काफी अगल नजर आ रहा है। अब देखने की बात है कि दर्शकों को यह कितनी पसंद आती है। वेब सीरीज़ में नकुल का किरदार गुलशन दैवेया निभा रहे हैं, तो उपाध्याय का भूमिका में हीबा शाह नज़र आएंगी। वहीं, गुलशन के अपोज़िट अंजली पाटिल को कास्ट किया गया है। वेब सीरीज़ को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है। अनुभूति डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप की बहन हैं। इससे पहले वह गैंग्स ऑफ़ वासेपुर और देव डी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस