Move to Jagran APP

Amazon miniTV Comedy Show: रितेश देशमुख और वरुण शर्मा ने OTT पर सजाई कॉमेडी की दुकान, मुफ्त मिलेगा हंसी का सामान

Amazon miniTV Comedy Show रितेश देशमुख ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और किरदारों से खूब मनोरंजन किया है। वहीं वरुण शर्मा अपने कॉमिक स्किल के लिए पहचाने जाते हैं। अब ये दोनों ओटीटी पर कॉमेडी की दुकान खोल रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 14 Jul 2022 12:48 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jul 2022 12:48 PM (IST)
Amazon miniTV Comedy Show: रितेश देशमुख और वरुण शर्मा ने OTT पर सजाई कॉमेडी की दुकान, मुफ्त मिलेगा हंसी का सामान
Amazon miniTV Announces Riteish Deshmukh Varun Sharma Kusha Kapila Show. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेजन मिनी टीवी ने एक नये साप्ताहिक कॉमेडी शो केस तो बनता है की घोषणा की है। इस शो में रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला जैसे जाने-माने चेहरे नजर आएंगे। ये तीनों ही अपने कॉमिक स्किल्स के लिए मशहूर रहे हैं। 

loksabha election banner

केस तो बनता है, देश की पहली कोर्ट कॉमेडी बतायी जा रही है। शो में रितेश जनता के वकील के रोल में दिखेंगे और बॉलीवुड के कुछ बड़ी हस्तियों के खिलाफ मजाकिया अंदाज में अजब-गजब आरोप लगाएंगे। इन सेलेब्रिटीज का बचाव वरुण शर्मा करेंगे, जबकि फैसला देंगी कुशा कपिला, जो जस्टिस के किरदार में हैं। शो में कॉमेडी का तड़का बढ़ाने के लिए कुछ गवाह भी नजर आएंगे, जो अलग-अलग रूप और रंग से मनोरंजन करेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by amazon miniTV (@amazonminitv)

ओटीटी पर रितेश का पहला कॉमेडी शो

इस शो को लेकर रितेश देशमुख काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे करियर का मोस्ट अवेटेड केस है। शूटिंग के दौरन वरुण और कुशा के साथ यादगार वक्त गुजरा। उम्मीद है कि शो एक बेंचमार्क बनेगा। बता दें, रितेश इन दिनों फिल्मों के साथ ओटीटी पर भी काफी सक्रिय हैं। मिनी-टीवी पर इस शो के अलावा नेटफ्लिक्स की फिल्म प्लान ए प्लान बी में भी रितेश लीड रोल में नजर आएंगे। रितेश ने अपने करियर में कई यादगार कॉमिक किरदार निभाये हैं। रितेश का ओटीटी पर यह पहला कॉमेडी शो है।

Case Toh Banta Hai- कैसे देखें केस तो बनता है?

केस तो बनता है 29 जुलाई से अमेजन मिनी-टीवी पर प्रीमियर किया जाएगा। इसके बाद हर शुक्रवार इसका नया एपिसोड रिलीज होगा। इस शो का निर्माण बाणिजय एशिया ने किया है। कंटेंट को कॉमेडी, वेब सीरीज, मिनी मूवीज, टेक्नोलॉजी और लाइफस्टाइल कैटेगरीज में बांटा गया है। 

अमेजन मिनी-टीवी पर इससे पहले शॉर्ट फिल्म्स और एपिसोडिक सीरीज आती रही हैं। अमेजन मिनी-टीवी का कंटेंट देखने के लिए अमेजन की शॉपिंग वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा। ऐप खोलते ही सर्च बार के बीच मीनू में मिनी-टीवी का आइकॉन नजर आएगा। इस आइकॉन पर क्लिक करने पर आप मिनी-टीवी में पहुंच जाएंगे। यहां उपलब्ध सारा कंटेंट फ्री-टू-वॉच है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.