नई दिल्ली, जेएनएन। वेटरन एक्टर जीतेंद्र ने बेटी एकता कपूर निर्मित वेब सीरीज़ बारिश 2 में कई साल बाद एक बार फिर कैमरे का सामना किया। पहली बार किसी वेब सीरीज़ में काम करने का अनुभव पर जीतेंद्र ने साझा किया। उन्होंने बताया कि पहले दिन वो काफ़ी नर्वस थे और डर रहे थे कि अपनी लाइंस ना भूल जाएं।

मिड-डे से बातचीत में जीतेंद्र ने कहा- मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि अपने जीवन में किसी वेब सीरीज में काम करूंगा। लेकिन, मैं एकता को ना नहीं कह सकता। उसके वेंचर्स में काम करना मुझे बहुत ख़ुशी देता है। मुझे याद है, मैंने क्यूंकि सास भी कभी बहू थी में एक छोटा-सा रोल निभाया था, सिर्फ़ इसलिए क्योंकि उसने मुझे करने के लिए कहा था। जब भी मैंने कोई रिएलिटी शो किया, वो उसके लिए ही था। 

जीतेंद्र ने पहले दिन शूटिंग का अनुभव बताते हुए कहा- मैं पहले दिन बहुत नर्वस था, क्योंकि लम्बे अर्से से कैमरा फेस नहीं किया था। इस उम्र में लाइंस याद रखना थोड़ा मुश्किल होता है। जब उन्होंने सीन भेजे तो मैंने देखा कि लम्बे-लम्बे मोनोलॉग थे, जो दूसरों के लिए आसान हो सकते हैं, पर मैं नर्वस होने लगा था। जब जवान था तो तोते की तरह रट लिया करता था। अब लोगों की प्रतिक्रिया का भी डर था। अगर वो कहने लगे- यह साला जीतेंद्र को तो कुछ भी नहीं आता है। सौभाग्यवश, सेट पर सभी ख़ासकर निर्देशक नंदिता मेहरा बहुत अच्छे थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Will Anuj and Gauravi drench in love again this #Baarish? Let’s find out what Season 2 has in store for them, catch all episodes streaming now on #ALTBalaji. @ektarkapoor @shobha9168 #JeetendraKapoor @sharmanjoshi @ashanegi @priyabanerjee @vikramsingh_chauhan @manitjoura @sahilshroff1 @poulomipolodas_official @sheetaltiwarii @i.m.abhishekk @anujsinghduhan @mehranandita @hegdeg @baljitsinghchaddha @bombay.shukla @zee5premium

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on

ऑल्ट बालाजी पर बारिश 2 रिलीज़ हो चुकी है। इसमें जीतेंद्र ने एक ऐसे बिज़नेसमैन का किरदार निभाया है, जिसे जोड़ियां बनाने का बड़ा शौक़ है। जीतेंद्र ने बताया कि पहला सीज़न उन्होंने एक ही बार में देख डाला था। हिंदी सिनेमा में अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल की वजह से जम्पिंग जैक के नाम से मशहूर जीतेंद्र ने 2003 की फ़िल्म कुछ तो है में बेटे तुषार के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभायी थी। इसके बाद उनकी पर्दे पर सक्रियता काफ़ी कम हो गयी।

बारिश सारीज़ में शरमान जोशी, आशा नेगी, विक्रम सिंह चौहान और प्रिया बनर्जी ने मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस