नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर अतरंगी रे का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह इंतजार क्रिसमस के मौके पर खत्म हो जाएगा। फिल्म 24 दिसम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। बुधवार को अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया, जिसमें सारा और धनुष के साथ मिलकर अक्षय ने वाकई गर्दा उड़ा दिया है। एआर रहमान के संगीत से सजे ट्रेलर में कई ऐसे मोमेंट्स हैं, जो दर्शकों को भावनाओं के दरिया में डूबने-उतराने को मजबूर कर देंगे।

अतरंगी रे प्रेम त्रिकोण पर आधारित फिल्म है, जिसे तीनों कोणों पर सारा, धनुष और अक्षय हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय पहली बार आनंद एल राय जैसे निर्देशक के साथ जुड़े हैं। रांझणा, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और जीरो जैसी फिल्में बना चुके आनंद प्रेम कहानियों को अलग ढंग से पेश करने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर तमिल और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया है। खास बात यह है कि अक्षय ने सोशल मीडिया में तमिल भाषा के ट्रेलर को रिलीज किया है, जबकि धनुष ने हिंदी भाषा का ट्रेलर साझा किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बेलबॉटम और सूर्यवंशी के बाद इस साल अक्षय की यह तीसरी फिल्म है, जो दर्शकों के बीच पहुंचेगी। वहीं, सीधे ओटीटी पर आने वाली अक्षय की तीसरी फिल्म है। इससे पहले 2020 में लक्ष्मी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। आनंद के साथ अक्षय की पहली फिल्म है। वहीं, धनुष की दूसरी। आनंद की रांझणा से धनुष ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें सोनम कपूर लीड रोल में थीं।

वहीं, सारा और धनुष के साथ भी अक्षय पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म में उनका किरदार स्ट्रीट मैजिशियन और सारा के प्रेमी का है। इससे पहले मंगलवार को फिल्म के पोस्टर्स जारी किये गये थे, जो काफी अतरंगी हैं।अतरंगी रे इस साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली थी, मगर पैनडेमिक की वजह से फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गयी थी। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और अ कलर येलो प्रोडक्शन ने किया है। 

Edited By: Manoj Vashisth