Move to Jagran APP

Bulbbul On Netflix: जानें, डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ लोगों के बढ़ते रुझान पर परमब्रत चटर्जी का क्या है कहना

Bulbbul On Netflix परी’ और ट्रैफिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर परमब्रत चटर्जी ने पिछले साल बांग्ला वेब सीरीज शरते आज’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 07:36 PM (IST)
Bulbbul On Netflix: जानें, डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ लोगों के बढ़ते रुझान पर परमब्रत चटर्जी का क्या है कहना
Bulbbul On Netflix: जानें, डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ लोगों के बढ़ते रुझान पर परमब्रत चटर्जी का क्या है कहना

नई दिल्ली, जेएनएन। 'परी’, 'यारा सिली सिली’ और 'ट्रैफिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर परमब्रत चटर्जी ने पिछले साल बांग्ला वेब सीरीज 'शरते आज’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। परमब्रत एक बार फिर अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब फिल्म 'बुलबुल’ में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। लगातार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे परमब्रत का कहना है कि मनोरंजन समेत सभी क्षेत्रों में जितने ज्यादा रास्ते खुलेंगे, उसमें काम करने वाले लोगों के लिए काम मिलना उतना आसान हो जाएगा।

loksabha election banner

एक्टर का कहना है कि, पिछले पांच-छह सालों में सिर्फ हमारे देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में डिजिटल प्लेटफॉर्म का बहुत तेजी से प्रसार हुआ है। इसके आने से सभी कलाकारों में एक नई एनर्जी आ गई है, जो मनोरंजन उद्योग के लिए बहुत अच्छी चीज़ है। उनका मानना है भविष्य में सिनेमा, टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म में कॉम्पटीशन होने के बजाय, सभी प्लेटफॉर्म एक मिलकर एक-दूसरे के विकास में सहयोग करेंगे। इससे दर्शकों को नए और अच्छे केटेंट मिलने के साथ कलाकारों को ढेर सारे काम भी मिलेंगे।

परमब्रत ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें म्यूज़िक में फिर से दिलस्पी आने लगी है। इस दौर में आत्मचिंतन के बाद उन्होंने अपनी मानसिक स्थिति और शांति के महत्व को समझा। आपको बता दें कि 'बुलबुल’ 24 जून यानी कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म थ्रिलर और हॉरर पैक्ड होने वाली है। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने ‘पाताल लोक’ के साथ प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा था। ये सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी।

 

View this post on Instagram

mystery lurks all around... A moment from #Bulbbul starting to stream only on @netflix_in 24th June onwards... @officialcsfilms @anvita_dee @kans26 @anushkasharma @tripti_dimri @avinashtiwary15 @paoli_dam @rahulbose7 @veerakapuree @lifaafa_ @itsamittrivedi

A post shared by Parambrata Chattopadhyay (@parambratachattopadhyay) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.