Move to Jagran APP

Breathe Season 3: क्या इस ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के तीसरे सीज़न का दिया हिंट?

Breathe Season 3 अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की सीरीज़ ब्रीद इन टू द शैडोज़ 10 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। Photo- Abhishek Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 01:48 PM (IST)
Breathe Season 3: क्या इस ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के तीसरे सीज़न का दिया हिंट?
Breathe Season 3: क्या इस ट्वीट में अभिषेक बच्चन ने ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ के तीसरे सीज़न का दिया हिंट?

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' 10 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। 12-एपिसोड वाली ये क्राइम थ्रिलर ड्रामा सीरीज़ दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी पसंद आई। न सिर्फ सीरीज़ को अच्छे रिव्यूज़ मिले बल्कि अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया। इस रोंगटे खड़े कर देने वाली सीरीज के साथ ही बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। सीरीज़, अपने पहले से एपिसोड से लेकर आखिरी एपिसोड तक दर्शकों को बांधे रखने में सफल रही, लेकिन आखिरी एपिसोड के आखिरी सीन में कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों के दिमाग में खलबली मच गई। क्या हुआ वो हम आपको बताते हैं।

loksabha election banner

सीरीज़ का आखिरी एपिसोड जिसका शीर्षक सी-16 है, इसने दर्शकों के बीच थोड़ा सस्पेंस पैदा करते हुए, उनके जहन में एक सवाल खड़ा कर दिया कि आखिर 'C-16' क्या है? दरअसल, आखिरी एपिसोड के आखिरी सीन में अविनाश यानी अभिषेक बच्चन, शिर्ले को यानी सय्यामी खेर को एक नोट देते हैं जिसपर लिखा है 'C-16'। लेकिन इस C-16 का क्या मतलब है ये इस सवाल का जवाब अभी तक दर्शकों को नहीं मिला है। पर शायद दर्शकों को इस सवाल का जवाब मिलेगा और जल्द मिलेगा। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ख़ुद अभिषेक बच्चन ने इस पर इशारा किया है।

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट किया जिसमें लिखा है ‘C-16’। एक्टर के इस ट्वीट के बाद ये चर्चा शुरू हो गई है कि क्या ब्रीद का तीसरा सीज़न भी आने वाला है? जिसमें इस C-16 का जवाब मिलेगा। आपको बता दें कि ये सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.