Move to Jagran APP

Aashram Trailer: रहस्य, राजनीति और हत्या... कुछ ऐसी है बॉबी देओल स्टारर बाबा काशीपुर वाले की कहानी

Aashram Trailer बॉबी देओल स्टारर यह सीरीज़ भले ही काल्पनिक हो लेकिन रहस्य राजनीति और हत्या जैसे विषयों की बात करती है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 04:21 PM (IST)
Aashram Trailer: रहस्य, राजनीति और हत्या... कुछ ऐसी है बॉबी देओल स्टारर बाबा काशीपुर वाले की कहानी
Aashram Trailer: रहस्य, राजनीति और हत्या... कुछ ऐसी है बॉबी देओल स्टारर बाबा काशीपुर वाले की कहानी

नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram Trailer: बीत कुछ सालों में कई बाबाओं पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। आशाराम बापू, गुरमीत राम रहीम इंसा और बाबा रामपाल जैसे बाबा चर्चा में रहे हैं। अब इन सभी चर्चाओं को समेटती हुई एक वेब सीरीज़ आ रही है। एमएक्स प्लेयर की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'आश्रम' की कहानी कुछ ऐसी है। बॉबी देओल स्टारर यह सीरीज़ भले ही काल्पनिक हो, लेकिन रहस्य, राजनीति और हत्या जैसे विषयों की बात करती है। रिलीज़ से पहले ही इस सीरीज़ को लेकर चर्चा है। अब इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 

loksabha election banner

ट्रेलर में क्या है? 

बाबा निराला काशीपुर वाला के बहुत भक्त हैं। उनका दावा है कि वह लोगों को सीधे मोक्ष तक ले जाते हैं। इसके बाद उनकी ख्याति फैलने लगती है। लोग कहते है कि यह अन्य बाबाओं से अलग हैं। वो जो कर सकते हैं, वैसा कोई नहीं कर सकता है। बाबा की राजनीति में भी पकड़ है। एक भव्य आश्रम है, जहां लोगों को दूध से नहलाया जाता है। बाबा के कदमों में गुलाब फैलाए जाते हैं। लेकिन इस चकाचौंध के पीछे एक काली स्याह जमीन भी है। 9 महिलाएं गायब है और फिर मिलती है लाश। आश्रम के अंदर जेल भी है। यहां महिलाओं को बंद किया जाता है। इसके बाद शुरू होती है पुलिस की जांच। क्या बाबा दोषी है या नहीं? यह जानने के लिए वेब सीरीज़ का इंतज़ार करना होगा। 

बॉबी देओल का डिजिटल डेब्यू

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ आश्रम के साथ बॉबी देओल अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। ख़ास बात है कि वह अपना डिजिटल डेब्यू प्रकाश झा के निर्देशन में कर रहे हैं। इस वेब सीरीज़ के फर्स्ट लुक के बाद से चर्चा जारी है। हालांकि, कुछ दिन पहले डिसक्लेमर जारी करके यह बताया गया कि वेब सीरीज़ किसी बाबा के असली ज़िंदगी से प्रभावित नहीं है। बल्कि यह एक काल्पनिक सीरीज़ है, जो इस हिस्से में मौजूद बुराओं को दिखाएगी।  वेब सीरीज़ 28 अगस्त को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.